सोमवार तक बी-पैक्स सदयस्ता माह अभियान का की बैठक

Meeting of B-PAX Sadyasta Month campaign till 18th
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सोमवार तक बी-पैक्स सदयस्ता माह अभियान का की बैठक

बलिया. मनियर ब्लॉक अन्तर्गत साधन सहकारी समितियों के सचिवों एवं स्वयंसेवकों की कार्यों की समीक्षा साधन सहकारी समिति जवाहर टोला मनियर पर हुई.

इस मौके पर जिला सहकारी बैंक बलिया के चेयरमैन विनोद शंकर दुबे ने समिति के सचिव एवं सदस्यों से बी-पैक्स के सदस्यता अभियान को सफल बनाने का आवाहन किया. चैयरमैन ने कहा कि बी-पैक्स सदस्यता अभियान 18 सितंबर तक चलेगा. इसमें आप लोग अधिक से अधिक लोगों को सदस्य बनाएं तथा लोगों से भी अपील की कि आप अधिक से अधिक सदस्य बनें.

बी-पैक्स को आगे बढ़ाने के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित
उन्होंने बताया कि बी पैक्स को अग्रसर करने के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है. सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में जिलाधिकारी से लगायत सभी अधिकारी लगे हुए हैं.

उन्होंने मनियर ब्लॉक के 10 साधन सहकारी समितियों की सदस्यता अभियान बढ़ाने के लिए एवं स्वयंसेवकों का सहयोग करने के लिए प्रधान संघ के पूर्व जिला अध्यक्ष व राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित श्रीनिवास मिश्र, भाजपा सहकारिता के ब्लॉक पर्यवेक्षक कन्हैया सिंह, ब्लॉक संयोजक योगेंद्र सिंह एवं सुरेंद्र पांडेय को जिम्मेदारी दी.

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता के जिलाध्यक्ष खड़ग तिवारी,राघव राम सिंह वशिष्ठ मुनि उपाध्याय,सचिव विजेंद्र सिंह, विजय बहादुर यादव, पवन प्रसाद , विवेक यादव, स्वयंसेवक मनीष कुमार सिंह ,प्रशांत सिंह ,अजय वर्मा, शिवम सिंह, हरिओम मिश्रा, उपेंद्र यादव, राहुल राय ,जगजीत सहित आदि लोग मौजूद रहे.