आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद जवान को सांसद समेत अन्य लोगों ने दी श्रद्धांजलि

MP and others paid tribute to the martyred soldier while fighting the terrorists.
आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद जवान को सांसद समेत अन्य लोगों ने दी श्रद्धांजलि
बलिदान से प्रेरणा लेने की जरूरत

बांसडीह, बलिया. क्षेत्र के बिद्याभवन नारायनपुर गांव में आंतकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद सैनिक स्व बिजेन्द्र बहादुर सिंह की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर सांसद रविन्दर कुशवाहा व अन्य लोगों ने फूल चढ़ाकर नमन किया. एनसीसी कैडेट व स्कूल के बच्चों ने मार्च पास्ट निकाल कर शहीद सैनिक को सलामी दी व नमन किया.

वर्ष 2017 में बीएसएफ के जवान बिजेन्द्र बहादुर सिंह पाकिस्तान आंतकवादियो से जम्मू कश्मीर के अररिया सेक्टर में लड़ाई के दौरान शहीद हो गये थे.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि सैनिकों के भारत की रक्षा के लिए किए गए बलिदान के बल पर ही आज भारत देश सुरक्षित हैं. हम सभी को शहीद के बलिदान से प्रेरणा लेकर देश व समाज के विकास के लिए कार्य करना चाहिए. भाजपा नेता विवेक सिंह ने कहा कि शहीद बिजेन्द्र युवा पीढ़ी के युवकों के प्रेरणा स्रोत है, नौजवानों को उनके आदर्श से प्रेरणा लेकर कार्य करना चाहिए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पूर्व प्रधान नरेंद्र सिंह ने कहा कि देश के वीर सैनिकों के त्याग, बलिदान व तपस्या के बल पर ही हम सभी लोग सुरक्षित हैं. इनके आर्दश से प्रेरणा लेकर देश व समाज हित में कार्य करना चाहिए.इस मौके पर बबुआ सिंह, अशोक सिंह, अखिलेश सिंह, जेपी सिंह, राज प्रकाश सिंह , धमेंद्र सिंह आदि थे.

  • रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट