बलिया लाइव क्राइम शॉर्ट्स- 12-09-2023

बलिया लाइव क्राइम शॉर्ट्स- 12-09-2023

 

1. अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर महिला की तलाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दस दिन पूर्व गायब हुई युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है.
अपनी तहरीर में युवती के पिता ने बताया है कि उनकी पुत्री को गांव का एक युवक बीते तीन तारीख को प्यार मोहब्बत का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया है. उनकी काफी तलाश की गयी लेकिन कोई पता नही चला . मामले में युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर युवती की तलाश की जा रही है.
2. पुरानी रंजिश को लेकर महिला के साथ की गई मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज
बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के मंगलपुरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर महिला के साथ की गयी मारपीट के मामले में वादिनी महिला मीना देवी की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष की पांच महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.
महिला मीना देवी का आरोप है कि बीते रविवार को जब वह अपने खेत पर जा रही थी तभी गांव के इंद्रासन साहनी की पत्नी पुत्री व अन्य घर के लोगों ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की और उसे जातिसूचक गालियां देते हुए उसे बुरी तरह पीटा.शोर सुनकर आस पास के लोगों ने जुटकर उसे बचाया.मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने पांच महिलाओं समेत दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कारवाई की जा रही है.

 

  • रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close