शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का हुआ सम्मान

Teachers honored on Teacher's Day
शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का हुआ सम्मान

हल्दी, बलिया. भृगु भूमि इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल हरपुर बहुआरा में मंगलवार को धूमधाम से शिक्षक दिवस को शिक्षक सम्मान दिवस के रूप में मनाया गया. जिसमे क्षेत्र व विद्यालय के शिक्षको को विद्यालय परिवार की ओर से सम्मानित किया गया.
मंगलवार को भृगु भूमि इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया गया. सुबह 10बजे संस्था में शुरू हुए इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानाचार्य व शिक्षको द्वारा सर्वप्रथम सर्वपल्ली राधाकृष्णन व माँ सरस्वती के फोटो पर पुष्प अर्पित कर पूजा अर्चना की गई.उसके बाद शिक्षक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्यतिथि छितेश्व नाथ उपाध्याय रहे.उन्होंने शिक्षक दिवस की महिमा पर प्रकाश डालते हुए कहा कि किसी भी इंसान के जीवन में शिक्षक सबसे सम्मानित पद होता है.

शिक्षक नर्सरी में माली की तरह अपने स्कूल में बच्चों की देखरेख करता है और उनमें ज्ञान एवं संस्कार के गुण रोपता है.विद्यालय के संरक्षण विपिन बिहारी तिवारी ने भी उपस्थित शिक्षकों व अभिभावकों के बीच शिक्षा व संस्कार पर प्रकाश डाला.इस मौके पर परमात्मानंद तिवारी, शिव कुमार मिश्रा, अजय किशोर सिंह जी, विद्यालय प्रबंधक शैलेश तिवारी ,शिक्षकगण और अभिभावकगण उपस्थित रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

  • आरके की रिपोर्ट