रिपोर्टर के निधन पर शोक सभा आयोजित कर पत्रकारों ने जताया दुःख

Journalists expressed grief by organizing a condolence meeting on the death of the reporter.
रिपोर्टर के निधन पर शोक सभा आयोजित कर पत्रकारों ने जताया दुःख

 

बलिया. वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार चौरसिया के निधन के बाद जनपद के पत्रकारों ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी के डाक बंगले में एक शोक सभा आयोजित की जिसमें 2 मिनट का मौन रख ईश्वर से गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. इसके पूर्व वक्ताओं ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला.

बता दे कि वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप चौरसिया का हृदयघात होने से 31 अगस्त को निधन हो गया जिनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को महावीर घाट पर किया गया.बता दे कि प्रदीप चौरसिया की तबीयत पहले से ही खराब चल रही थी जिनका इलाज पीजीआई लखनऊ एवं कानपुर से चल रहा था. बृहस्पतिवार को उनकी अचानक तबीयत पुनः खराब हो गई जिन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया, जिसकी लखनऊ जाते समय रास्ते में मऊ में मौत हो गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसकी जैसे ही जानकारी पत्रकारों को हुई वे हतप्रद हो गए. इसके बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए जनपद के पत्रकारों ने नगर के पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में एक शोक सभा आयोजित किया जिसमें 2 मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. इस मौके पर सुधीर ओझा, शशि कुमार, रोहित सिंह, मकसूदन सिंह, मनोज राय, करुणा सिंधु सिंह, धनंजय सिंह, मुकेश मिश्रा, राणा सिंह, अजय राय, धनंजय तिवारी, श्रवण कुमार पांडेय, सुरेंद्र गुप्ता, उपेंद्र, अमित कुमार, आनंद दुबे, श्याम प्रकाश शर्मा, प्रभाकर सिंह, नरेंद्र मिश्रा, शशिकांत ओझा, अनिल अकेला, रोशन जायसवाल, सुनील सेन दादा, विक्की गुप्ता, राजेश मिश्रा, संजय तिवारी आदि लोग मौजूद रहे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट