जिलाधिकारी ने कठौड़ा गांव का किया निरीक्षण

DM_Ballia
जिलाधिकारी ने कठौड़ा गांव का किया निरीक्षण

 

बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार शनिवार को सिकंदरपुर थाने में थाना दिवस के मौके पर लोगों की शिकायतें सुनी और संबंधित अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश जारी किए. कहा कि लोगों की समस्या का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण ही शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है.इसके बाद जिलाधिकारी ने सरयू जिलाधिकारी ने कठौड़ा गांव का किया निरीक्षण

बलिया। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार शनिवार को सिकंदरपुर थाने में थाना दिवस के मौके पर लोगों की शिकायतें सुनी और संबंधित अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश जारी किए. कहा कि लोगों की समस्या का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण ही शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसके बाद जिलाधिकारी ने सरयू नदी के बढ़ते जल स्तर को देखते हुए कठौड़ा गांव का निरीक्षण किया एवं गांव के पास स्थित रेगुलेटर की स्थिति का भी जायजा लिया.

उन्होंने वहां के उप जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि बढ़ते जलस्तर को देखते हुए इससे प्रभावित होने वाली आबादी को दूसरी सुरक्षित जगह स्थानांतरित कर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए. किसी भी प्रकार के जान माल की क्षति न होने पाए, इस बात का ध्यान रखा जाए. उन्होंने वहां के लोगों को आश्वस्त किया कि शासन स्तर से जितनी मदद हो सकेगी, हम करेंगे. किसी स्तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. आम जनों की समस्या का समाधान करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

निरीक्षण के दौरान एस०पी०,एस आनंन्द , उपजिलाधिकारी रवि कुमार, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे. नदी के बढ़ते जल स्तर को देखते हुए कठौड़ा गांव का निरीक्षण किया एवं गांव के पास स्थित रेगुलेटर की स्थिति का भी जायजा लिया। उन्होंने वहां के उप जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि बढ़ते जलस्तर को देखते हुए इससे प्रभावित होने वाली आबादी को दूसरी सुरक्षित जगह स्थानांतरित कर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

किसी भी प्रकार के जान माल की क्षति न होने पाए ,इस बात का ध्यान रखा जाए. उन्होंने वहां के लोगों को आश्वस्त किया कि शासन स्तर से जितनी मदद हो सकेगी, हम करेंगे किसी स्तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.आम जनों की समस्या का समाधान करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है.
निरीक्षण के दौरान एस०पी०,एस आनंन्द, उपजिलाधिकारी रवि कुमार, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close