जिला अस्पताल में आयोजित बृहद रक्तदान शिविर में जिलाधिकारी ने किया प्रतिभाग

जिला अस्पताल में आयोजित बृहद रक्तदान शिविर में जिलाधिकारी ने किया प्रतिभाग
रक्तदान करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

 

बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार बुधवार को जिला अस्पताल, बलिया में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में आयोजित बृहद रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए . यहां पर इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी बलिया के अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने पौधा देकर जिलाधिकारी का स्वागत किया.

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने वहां उपस्थित इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों और मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य लोगों का आभार जताया और कहा कि रक्तदान से बड़ा पुण्य काम कोई हो ही नहीं सकता. अगर किसी व्यक्ति के रक्तदान से किसी व्यक्ति की जिंदगी बच जाती है तो उसके पूरे परिवार को खुशी होती है.

इसीलिए रक्तदान को महादान कहा जाता है. आज जितने भी लोगों ने रक्तदान किया है उनको इस पुनीत कार्य के लिए मैं धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने यह आशा जताई कि जिला अस्पताल में उपलब्ध ब्लड बैंक से बहुत से जरूरतमंद लोगों की मदद हो सकेगी. उन्होंने रक्तदान करने वाले कुछ लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी ने रेड क्रॉस सोसाइटी की तारीफ करते हुए कहा कि आगजनी, बाढ़ एवं प्राकृतिक आपदा जैसी विषम परिस्थितियों में इस संस्था ने काम करके दिखाया है.

आज इस संस्था के लोगों ने रक्तदान जैसे मानवतावादी शिविर का आयोजन किया. मैं इस संस्था से जुड़े लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो ऐसी मानवतावादी संस्था से जुड़कर लोगों के लिए काम करना चाहते हैं.इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी जयंत कुमार, जिला अस्पताल अधीक्षक सुजीत कुमार यादव, भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार संघ बलिया के संरक्षक अशोक कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट