बस और बाइक की टक्कर में शिक्षक की मौत, बलिया में सर्वत्र शोक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बस और बाइक की टक्कर में शिक्षक की मौत, बलिया में सर्वत्र शोक

बलिया. सुखपुरा थाना क्षेत्र के बरगइया गांव निवासी और कन्या कम्पोजिट विद्यालय सुखपुरा में प्रभारी प्रधानाध्यापक अरविंद उपाध्याय की सोमवार की सुबह विद्यालय जाते समय बस की चपेट में आने से मौत हो गयी. जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शिक्षक अरविन्द उपाध्याय शहर के बहादुरपुर में स्थित अपने निवास से मोटर साइकिल से विद्यालय के लिए सुबह निकले थे. हनुमानगंज (जीराबस्ती). पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक को बस ने टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गयी. घटना की जानकारी जैसे ही शिक्षकों को हुई उनमें शोक की लहर दौड़ गयी.

विशिष्ट बी.टी.सी.शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने शोक सभा की. ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और परिजनों को सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना की. जिलाध्यक्ष डॉ. घनश्याम चौबे ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हमने एक व्यवहारकुशल और मिलनसार साथी को खो दिया है जिसकी रिक्ति निकट भविष्य में सम्भव नहीं है.

शोक सभा में एसोसिएशन के अवनीश सिंह, अरुण कुमार सिंह,धीरज राय,नित्यानन्द पाण्डेय, रविन्द्र तिवारी, शर्मानाथ यादव, सुरेश वर्मा, रविन्द्र तिवारी, सुनील गुप्ता, मोइनुद्दीनअंसारी, नंदलाल वर्मा, ओमकारनाथ पाण्डेय, उपेन्द्र सिंह, अजित यादव, संजीव सिंह, अरविन्द श्रीरश्मि, कमलेश यादव, निर्भय सिंह, अवधेश सिंह, अनिल सिंह, संजय वर्मा, सूर्यप्रकाश वर्मा मनीष मिश्रा, भानु मिश्रा, अमित शर्मा, सुशील गुप्ता, राघवेंद्र प्रताप राही, आशीष श्रीवास्तव, योगेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट