भरे बाजार में बैठे एक व्यक्ति के पाकेट से उड़ाए 50 हजार

भरे बाजार में बैठे एक व्यक्ति के पाकेट से उड़ाए 50 हजार

बैरिया, बलिया. दोकटी थाना क्षेत्र के भुसौला निवासी सुरेंद्र मिश्र के पॉकेट में रखा 50 हजार रुपये उच्चक्को ने उस समय उड़ा दिया जब श्री मिश्र भुसौला चट्टी पर एक दुकान पर बैठे थे. जब तक सुरेंद्र मिश्र कुछ समझ पाते तब तक उच्चक्के बाइक पर बैठकर फरार हो गये.

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार सुरेंद्र मिश्र निवासी भुसौला, लालगंज सोमवार को सेंट्रल बैंक लालगंज से एक लाख पच्चास हजार रुपये अपने खाते से निकालकर भुवाल छपरा चट्टी पर स्थित एक दुकानदार को एक लाख रुपये देने के बाद शेष 50 हजार रुपये पॉकेट में रखकर वही बैठकर दुकानदार से बात करने लगे.

इसी बीच बाइक पर तीन की संख्या में पहुँचे युवक में से एक युवक उसी दुकान पर जाकर दुकानदार को अपनी बात में उलझा दिया. दुसरा युवक सुरेंद्र मिश्र के बगल में बैठ गया जबकि तीसरा बाइक पर ही बैठा रहा. इसी बीच सुरेन्द के बगल में बैठे युवक ने पॉकेट काटकर 50 हजार निकाल लिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भुक्तभोगी जब तक कुछ समझता तब तक युवक बाइक पर बैठकर फरार हो गये. सुरेंद्र के चिल्लाने पर वहां मौजूद लोगों ने दूसरी बाइक से उच्चक्को का काफी दूर तक पीछा किये परंतु उच्चक्के पकड़ से दूर थे. पीड़ित व्यक्ति ने इसकी लिखित तहरीर दोकटी पुलिस को दी है.

सूचना पर दोकटी पुलिस ने सड़को पर लगे सीसीटीवी फुटेज को काफी देर तक उसमे कैद लोगो की पहिचान भी भुक्तभोगी से कराने का प्रयास किया परंतु मामला सिफर ही रहा.

बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट