जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित इलाक़ों का लिया जायजा

District Magistrate took stock of flood affected areas
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित इलाक़ों का लिया जायजा

 

बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसपी एस. आनंद ने शनिवार को बाढ़ से प्रभावित गांव रेंगहा और रामपुर नंबरी का स्थलीय निरीक्षण किया. ज़िलाधिकारी ने गांव के लोगों से बाढ से होने वाली समस्याओं के बारे में बातचीत की और हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. बाढ़ खंड के अधिशासी अभियंता एवं वहां उपस्थित नायब तहसीलदार को भी सभी व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिये.

जिलाधिकारी ने नायब तहसीलदार को निर्देशित किया कि गांव के लोगों को आवागमन के लिए बड़ी नाव की व्यवस्था कराएं, जिससे लोगों को अपने दैनिक जीवन की मूलभूत चीजों को लाने में किसी समस्या का सामना न करना पड़े. गांव के लोगों ने बिजली आपूर्ति के लिए वैकल्पिक व्यवस्था देने के लिए जिलाधिकारी से मांग की.

इस पर जिलाधिकारी ने बाढ़ खंड के अधिशासी अभियंता को रात के समय गांव में जनरेटर की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए. साथ ही गांव के नजदीक बने बांध से एकाध जगह से पानी रिसने की गांव के लोगों की शिकायत पर जिलाधिकारी ने बाढ़ खंड के अधिशासी अभियंता को निर्देश दिया कि तत्काल उस रिसाव को बंद कराएँ.

जिलाधिकारी ने लोगों को आश्वस्त किया कि बाढ़ को देखते हुए पूरा प्रशासन अलर्ट मोड में है. लोगों की जान माल की क्षति रोकना ही प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है.प्रशासन स्तर पर जो भी सहयोग हो सकेगा, किया जाएगा.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट