सरकार की विफलताओं पर सपा ने जनता का ध्यान किया आकर्षित

SP attracted public attention on the failures of the government
सरकार की विफलताओं पर सपा ने जनता का ध्यान किया आकर्षित

बलिया. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर जनपदीय संगठन द्वारा अगस्त क्रांति के तिथि (9 अगस्त) पर जनपद के सभी सेक्टर में सेक्टर प्रभारियों एवं बूथ प्रभारियों की चौपाल/गोष्टी अयोजित की गई.

बांसडीह विधान सभा के बेरूआरबारी ब्लाक के सेक्टर प्रभारियों का चौपाल क्षेत्र के साहोडीह ग्रामसभा में अयोजित किया गया जिसमें उपस्थित वक्ताओं ने समाजवादी पार्टी के सरकार में कराए गए विकास कार्यों पर प्रकाश डालते हुए वर्तमान सरकार की विफलताओं के तरफ जनता का ध्यान अकृष्ठ कराया. कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार समाज को बांटकर तथा आपस में लड़ा कर सिर्फ वोट लेना चाहती है उसे जनता के हित से कोई मतलब नहीं है वहीं पर जब समाजवादी पार्टी की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में थी तब प्रदेश में चारों तरफ सभी वर्ग के लिए योजनाएं लागू की गई थी.

विशेषकर बलिया में तो जैसे सरकार ने अपने खजाने की पूरी योजनाएं धकेल दिया था उसका नतीजा है आज जनपद में विश्वविद्यालय, गंगा नदीपर पुल, घाघरा नदी पर पुल जो वर्तमान सरकार वैमनस्यता बस आधा अधूरा रोकी हैं,स्पोर्ट्स कॉलेज, आश्रम पद्धति विद्यालय, पंचायत प्रशिक्षण केंद्र यह सब समाजवादी पार्टी कि सरकार में था किसानों के लिए किसान दुर्घटना बीमा योजना युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता बहनों के लिए कन्या विद्याधन महिलाओं के लिए समाजवादी पेंशन यह सारी योजनाएं समाज के कमजोर वर्ग को बराबरी दिलाने के लिए लागू की गई थी.

चौपाल कार्यक्रम के मुख्य वक्ता एवं समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष / प्रभारी सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने चौपाल में उपस्थित सेक्टर प्रभारियों एवं बूथ प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज किसान महंगाई से कराह रहा है नौजवान के अंदर रोजगार के लिए तड़प है तो मध्यम वर्ग के व्यापारी जीएसटी से परेशान है छात्र बढ़ी हुई फीस से परेशान है वहीं पर सरकार समाज में वैमनस्यता फैलाकर लोगों को आपस में लड़ा कर वोट लेने के चक्कर में पड़ी हुई है हम समाजवादी लोगों का यह कर्तव्य है की समाज के अंतिम व्यक्ति तक हम अपनी बात पहुंचाएं तथा जुमले बाजो के जुमलो से लोगों को आगाह करें आज इसी उद्देश्य से इस क्रांति दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी ने पूरे प्रदेश के सभी सेक्टरों में यह चौपाल लगाया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हम समाजवादी जनता के बीच में जो कहते हैं उसे करते हैं लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार के कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है चुनावों के समय में भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा की गई घोषणाओं को सरकार में आने पर जुमला बताया जाता है यह देश जुमला से नहीं चलेगा यह देश गरीब को खुशहाल जीवन मिले उससे चलेगा गरीब के पेट को भरने से चलेगा नौजवान को रोजगार देने से चलेगा किसान को खुशहाल बना करके चलेगा.

कान्हजी ने कहा कि समाजवादी साथियों हम गौरान्वित हैं कि हमारे पास अखिलेश यादव जैसा विकासवादी सोच के नेता हैं जिसकी बराबरी का कोई दल या नेता नही कर सकता और उनकी नियत भी स्पष्ट हैं कथनी और करनी में कोई अन्तर नहीं हैं.
इस चौपाल में मुख्यरूप से आशीष प्रताप सिंह, अशोक यादव, मनोज वर्मा प्रधान, राहुल वर्मा, बृज नारायन यादव, शंकर वर्मा आदि ने विचार व्यक्त किया.
अध्यक्षता बड़सरी के प्रधान महंगू तिवारी एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष श्रीभगवान वर्मा ने किया.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट