जा रहे थे पिता की अस्थियां विसर्जित करने सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Were going to immerse father's ashes, died in a road accident
जा रहे थे पिता की अस्थियां विसर्जित करने सड़क दुर्घटना में हुई मौत

रेवती, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवती- पचरुखिया मार्ग के किनारे स्थित प्याज फार्म के समीप मंगलवार के दिन असंतुलित बाइक पेड़ से टकराने की वजह से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार सहतवार कस्बा के वार्ड नंबर एक निवासी विक्कू गुप्ता (35) वर्ष पुत्र स्वर्गीय गौरी गुप्ता तथा हनुमानगंज निवासी पिंटू गुप्ता (34) वर्ष बाइक द्वारा विक्कू गुप्ता के पिता की अस्थि कलश लेकर गंगा में विसर्जित करने के लिए जा रहे थे. अभी वे रेवती-पचरुखिया मार्ग के किनारे स्थित प्याज फार्म के समीप पहुंचे ही थे कि असंतुलित होकर बाइक पेड़ से टकरा गई जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेड़ ही टूट गया.

घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने विक्कू को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मृतक विक्कू की पत्नी कंचन तथा 10 वर्षीया पुत्री रिमझिम सहित परिजन रोते बिलखते सीएचसी पहुंच गए. मृतक विक्कू चार भाइयों में सबसे बड़ा था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मृतक की दो पुत्रियां रिमझिम तथा 7 वर्षीया पायल हैं. बताया जाता है कि मृतक के पिता गौरी शंकर गुप्ता का निधन सोमवार को हुआ था जिनका अस्थि कलश गंगा में विसर्जित करने के लिए विक्कू जा रहा था. इसी बीच घटना हो गयी. बताया जाता है कि बिक्कू के पिता स्व गौरी शंकर गुप्ता सहतवार कस्बे के नामी-गिरामी हलवाई थे. पुलिस ने बिक्कू के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है.

पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु की रिपोर्ट