पुलिस टीम पर हमला बोलने वाले गिरफ्तार

Arrested those who attacked the police team
पुलिस टीम पर हमला बोलने वाले गिरफ्तार

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के आदर गांव में रविवार की शाम मारपीट की सूचना पर गयी डायल 112 पीआरबी के जवानों के साथ मारपीट व उनपर जानलेवा हमला करने वाले महिला समेत तीन अभियुक्तों को पुलिस ने सोमवार को बांसडीह चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया.

आदर गांव की महिला रूबी पांडे पत्नी पिंटू पांडे ने डायल 112 पर अपने विपक्षी शैल कुमारी व उनके पुत्रों के खिलाफ अपनी जमीन पर जबरन निर्माण कराने की सूचना दी थी. सूचना पाकर पीआरबी कर्मचारी आरक्षी राणा प्रताप व भूपेंद्र सिंह मौके पर गये. वहां उनके द्वारा विवाद की रूपरेखा समझ निर्माण करा रहे लोगों को फिलवक्त काम रोकने व थाने चलने के लिये कहा गया तो वहां मौजूद महिला शैल कुमारी द्वारा आक्रोशित होकर पुलिसकर्मियों को धमकाया गया और बिजली का तार पकड़कर फंसाने की धमकी दी गयी. इस दौरान उनके पुत्रों प्रकाश पांडे व प्रदीप पांडे द्वारा पुलिसकर्मियों पर लोहे के राड व लाठी से वार करने लगे जिससे सिपाही घायल हो गये.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

घटना के संबंध में पुलिस द्वारा घायल सिपाहियों के इलाज कराने के बाद मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गयी . इसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस ने नरायनपुर चौराहे के पास से महिला समेत तीनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
इस संबंध में इंस्पेक्टर बांसडीह योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पीआरबी के सिपाहियों पर हमला करने वाली महिला व उसके पुत्रों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया गया है.

बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close