ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की दरक रही शाखाएं

Branches are in need of Rural Journalist Association
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की दरक रही शाखाएं
भा ग्रा प ए के तहसील इकाई सिकन्दरपुर के अध्यक्ष अजय तिवारी एवं संरक्षक बने घनश्याम तिवारी

बलिया. भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक संगठन के जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र नाथ सिंह की अध्यक्षता में डाक बंगला पर आयोजित की गई.
बैठक में उपस्थित तहसील सिकन्दरपुर के दर्जनों पत्रकारों के बीच भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के उद्देश्यों एवं अन्य क्रिया कलापों पर विस्तार से चर्चा करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कृत संकल्पता व्यक्त करते हुए पत्रकारों के हित के लिए हर संभव प्रयास एवं संघर्ष के लिए एकजुट होने के लिए संकल्प लिया गया.

वरिष्ठ पत्रकार दिग्विजय सिंह की उपस्थिति में भारतीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील इकाई सिकन्दरपुर के अध्यक्ष पद के लिए अजय तिवारी के नाम का प्रस्ताव किया गया. समर्थन समस्त उपस्थित सदस्यों ने ध्वनि मत से किया. तहसील के वरिष्ठ पत्रकार घनश्याम तिवारी को तहसील इकाई सिकन्दरपुर के संरक्षक के तौर पर सर्वसम्मति से मनोनित किया गया. नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय तिवारी एवं संरक्षक घनश्याम तिवारी को जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र नाथ सिंह ,दिग्विजय सिंह सहित सभी उपस्थित पत्रकार सदस्यों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाध्यक्ष ने पंद्रह दिनों के अंदर तहसील इकाई के कार्यकरणी के गठन का निर्देश तहसील अध्यक्ष अजय तिवारी को देते हुए सभी सदस्यों के लिए परिचय पत्र हेतु जरूरी कोरम जल्द से जल्द पूरा करने को कहा.
इस अवसर पर रामजी यादव , नारायन पांडेय , निर्भय नारायण यादव , सत्येंद्र कुमार सिंह , इमरान खान, रजनीश श्रीवास्तव, नवीन कुमार सिंह , मो.आरिफ ,बख्तियार अहमद , सार्थक राय , मनोज कुमार , रजनीश कुमार , शैलेन्द्र गुप्ता ,दिलशाद अहड़ब, समीर कुमार , अरविंद पाण्डेयब, मिथिलेश कुमार सिंह, राकेश कुमार श्रीवास्तव ,मनीष कुमार गुप्ता एवं आशुतोष कुमार इत्यादि सहित दर्जनों पत्रकारगण उपस्थित रहे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close