एनएच पर बालू लदे दो ट्रक आमने-सामने भिड़े एक चालक कूदकर भागा, दूसरा घायल, गंभीर

Two trucks loaded with sand collided face to face on NH, one driver jumped and ran, the other injured, serious
एनएच पर बालू लदे दो ट्रक आमने-सामने भिड़े एक चालक कूदकर भागा, दूसरा घायल, गंभीर

 

बैरिया, बलिया. राष्ट्रीय राज्यमार्ग 31 पर बैरिया तिनमुहानी स्थित हनुमान मंदिर के सामने दो ट्रको के आमने सामने के टक्कर में एक ट्रक चालक को गंभीर चोटें आई जबकि दूसरा ट्रक चालक गाड़ी से कूदकर भाग जाने में सफल रहा.

गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सरकारी एम्बुलेंस से जिला मुख्यालय भेज दिया जहां उक्त ड्राइवर का इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात डोरीगंज से ओवर लोडेड लाल बालू लादकर ड्राइवर अरविंद बैरिया के रास्ते बलिया होकर मऊ जा रहा था वहीं दूसरी ट्रक बैरिया से बालू लाने डोरीगंज बिहार जा रही थी. बालू लदी ओवरलोडेड ट्रक से खाली अनियंत्रित ट्रक जा भिड़ी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आमने सामने की जोरदार भिड़ंत ने बाजारवासियों की नींद तोड़ दी. आवाज इतनी भयंकर थी कि जो जहां था वही से हनुमान मंदिर के तरफ दौड़ पड़ा. टक्कर में घायल ड्राइवर को जैसे तैसे ट्रक से खींचकर बाहर निकाला फिर किसी वाहन से रोककर उसे इलाज हेतु सोनबरसा ले गये.

ट्रको की आपस मे भिड़ंत से राष्ट्रीय राज्य मार्ग पूरी तरह से अवरुद्ध होने से उक्त मार्ग सहित अगल बगल के मार्ग पर भी गाड़ियों का पांच किमी तक का लंबा काफिला लग गया. समाचार भेजे जाने तक प्रशासन किरान की मदद से दुर्घनाग्रस्त ट्रकों को सड़क से हटाकर आवागमन को बहाल करने में लगा हुआ था.

बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट