पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया 

 पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया 

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के छोटकी सेरिया में दहेज की मांग पर नवविवाहित को ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति सास ससुर देवर व दो ननदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इसमें ससुर व देवर के खिलाफ छेड़खानी व लैंगिक उत्पीड़न का अभियोग भी पंजीकृत है. छोटकी सेरिया निवासी अंशु सिंह पत्नी प्रशांत सिंह अपनी तहरीर में बताया है कि उनकी शादी 30 अप्रैल 2021 को छोटकी सेरिया के प्रशांत सिंह से हुई थी. विदाई कर ससुराल आने के 15 दिन बाद से ही ससुराल वालों द्वारा दहेज को लेकर छीटाकशी और दोबारा मायके से पैसे मंगवाने की जिद की जाने लगी.

इसे लेकर उसे काफी परेशान किया जाता रहा. जब इसकी जानकारी उसके पिता को हुई तो उनके द्वारा इस विषय पर कुछ स्थानीय लोगों को लेकर पंचायत की गयी. जिसमें मेरे पिता ने उनकी मांग को भविष्य में पूरा करना स्वीकार कर लिया. इस बात को लेकर उसे आये दिन सास ससुर व ननदों की प्रताड़ना का शिकार होकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हद तो तब हो गयी जब उसके पति कि अनुपस्थिति में उसके ससुर और देवर ने उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने का प्रयास किया. जिसकी शिकायत पति से करने पर उसने कहा कि परिवार के ही लोग है. जो कहते हैं करने दो. इसके बाद प्रार्थिनी का सब्र जवाब दे गया और उसने विरोध शुरू किया तो उसे जान से मारने की साजिश होने लगी.

इसके बाद एक दिन उनके देवर ने उसे उसके मायके खरौनी पहुचा दिया. घटना के संबंध में पीड़िता की. शिकायत पर पुलिस ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व लैंगिक उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर अभियोग पंजीकृत नकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Click Here To Open/Close