परिवहन मंत्री ने की जिलाधिकारी के साथ नाला निर्माण के कार्यों की समीक्षा

Transport Minister reviewed the works of drain construction with the District Magistrate

परिवहन मंत्री ने की जिलाधिकारी के साथ नाला निर्माण के कार्यों की समीक्षा
निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण भी किया

बलिया. परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार के साथ नाला निर्माण के कार्यों की समीक्षा विकास भवन सभागार में की. उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता देवेंद्र वर्मा और ईओ नगर पालिका सत्य प्रकाश सिंह को निर्देश दिया कि नाला निर्माण के कार्य में तेजी लाई जाए और बारिश से पहले कार्य को पूरा कर लिया जाए.

पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने बताया कि एनसीसी तिराहा से पार्किंग होटल तक 3 किमी का नाला निर्माण का कार्य होना है जिसमें से ढाई किमी का निर्माण कार्य हो चुका है. कार्य कई सालों से लंबित होने पर परिवहन मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को कड़ी फटकार लगाई.

उन्होंने सिंचाई बाढ़खंड के सी पी पटेल से विजईपुर रेगुलेटर और कटहल नाला की सफाई के संबंध में भी जानकारी हासिल की. नाला सफाई का कार्य ठीक से ना होने पर जिलाधिकारी ने सिंचाई बाढ़खंड को फटकार लगाई और कहा कि 5 जुलाई तक नाला सफाई का कार्य पूरा हो जाना चाहिए अन्यथा जवाबदेही तय की जाएगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसके उपरांत परिवहन मंत्री और जिलाधिकारी ने कार्य स्थल पर जाकर नाला निर्माण के कार्यों का जायजा लिया.उन्होंने मिड्डी चौराहे पर नाले की सफाई का कार्य देखा और सफाई का कार्य ठीक न होने पर कड़ी नाराजगी जताई.उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इसकी सफाई कराई जाए.

इसके अतिरिक्त उन्होंने एनसीसी तिराहा और पार्किंग होटल मार्ग पर बन रहे नाले निर्माण के कार्य को देखा.उन्होंने नाले के कार्य में ढिलाई बरते जाने और मानक के अनुरूप कार्य ना होने पर संबंधित पीडब्ल्यूडी के जेई और अधिशासी अभियंता को फटकार लगाई और निर्देश दिया कि जल्द से जल्द कार्य पूरा कराया जाए.कार्य के दौरान मानको का पूरी तरह से पालन किया जाए.
इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष संतलाल, मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा उपस्थित थे.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट