करंट के चपेट में आने से टेंट मालिक की हुई मौत

road accident

मातम में बदली तिलक की खुशियां
करंट के चपेट में आने से टेंट मालिक की हुई मौत

सिकन्दरपुर (बलिया). तहसील क्षेत्र के कड़सर गांव में गुरुवार को शादी फौजदार वर्मा के लड़के के तिलक समारोह हेतु टेन्ट लगाते समय ग्यारह हजार बोल्ट बिजली के करेन्ट के चपेट में आने के कारण टेन्ट मालिक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य लेबर गंभीर रूप से झुलस गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा हैं.
मिलीं जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के रामापार गांव निवासी टेन्ट हाउस संचालक सत्यप्रकाश पुत्र रामेश्वर वर्मा 28 वर्ष अपनें सहयोगी नितेश पुत्र कृपाल वर्मा 18 वर्ष के साथ तहसील क्षेत्र के कड़सर गांव में गुरुवार की सुबह टेन्ट लगा रहें थे.इसी दौरान टेन्ट हाउस में प्रयोग होने वाला खंभा ऊपर से गुजर रहे 11000 वोल्ट के तार से संपर्क में आ गया, जिससे नितेश पुत्र कृपाल वर्मा करेन्ट की चपेट में आ गया. बिजली के करंट से नितेश को तड़पता देख टेन्ट हाउस संचालक सत्यप्रकाश पुत्र रामेश्वर वर्मा नितेश को छुड़ाने दौड़ पड़ा. इसी दौरान सत्यप्रकाश भी बिजली के करंट की चपेट में आ गया. घटना घटित होते ही पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति बन गई.
आनन-फानन में गांव के लोगों ने दोनों घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने टेन्ट हाउस संचालक सत्यप्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वही घायल लेबर नितेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटित हुई इस दर्दनाक घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.