पदोन्नत हुए कान्हजी, बने प्रदेश महामंत्री

Kanhaji promoted, became state general secretary
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पदोन्नत हुए कान्हजी, बने प्रदेश महामंत्री
नई जिम्मेदारी मिलने से बभनौली एवं नगवा में जश्न का माहौल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश कार्यकारणी की बैठक राजधानी श्रृंगार नगर बारात घर में बुधवार को हुईं, जिसमें संगठन का विस्तार समेत कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार-विमर्श हुआ.
बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश मिश्र ने बलिया जनपद के निवासी और संठन के विभिन्न पदों पर महत्वपूर्ण योगदान देने वाले प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील पाण्डेय”कान्हजी” को प्रोन्नत करते हुए प्रदेश महामंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा, जिसे कार्यकारिणी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया.

नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुशील पांडेय कान्हजी ने कहा कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने यह जिम्मेदारी सौंपी हैं उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करुंगा.
बता दें कि श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय से छात्रसंघ अध्यक्ष से राजनीति का ककहरा सीखने वाले कान्हजी अपने सेवा काल में भी कर्मचारी हितों को लेकर सतत संघर्षरत रहे जिसके चलते उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश नेतृत्व द्वारा समय-समय पर उन्हें संगठन में विभिन्न दायित्वों से नवाजा जाता रहा,जिसका कान्ह जी ने सफलतापूर्वक निर्वहन किया.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट