देवरार के मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

देवरार के मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित
बांसडीह, बलिया. बांसडीह तहसील अंतर्गत देवरार गांव स्थित बाबा भृगुनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में गुरुवार को हाई स्कूल में विद्यालय में टॉप करने वाले मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया जहां मुख्य अतिथि के रूप में मनियर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह रहे.
बता दे कि हाल ही यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम आया है. और सभी विद्यालयों में बच्चों का उत्साह वर्धन किया जा रहा है. उसी के मद्देनजर देवरार गांव स्थित भृगुनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में गुरुवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. हाईस्कूल में टॉप किये हुए छात्रों के अलावा कक्षा एक से आठ तक की परीक्षा में उत्तीर्ण प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल करने वाले बच्चों को भी मेडल के साथ प्रशस्ति पत्र देते हुए सम्मानित किया गया.

हाई स्कूल में विद्यालय में टॉप करने वाले विवेक कुमार,द्वितीय स्थान पर रहे. खुशी साह तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले आर्यन साहनी को प्रशस्ति पत्र तथा मेडल देकर सम्मानित किया गया. मेडल ,प्रशस्ति पत्र मिलते ही बच्चों में खुशी झलक रही थी.
मिशन शक्ति के तहत छात्र छात्राओं को विद्यालय पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि आप सभी निर्भय होकर पठन-पाठन करें.

अगर कहीं कोई परेशानी हो तो आप सभी तत्काल 1090,112, पर कॉल करें. तुरंत पुलिस सहायता उपलब्ध होगी. प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि एंटी रोमियो का गठन इसलिए किया गया है ताकि मनचलों पर कार्यवाही की जा सके. उन्होंने कहा कि कहीं भी डरने की जरूरत नहीं है. उत्तर प्रदेश पुलिस सदैव आपके साथ है. प्रभारी निरीक्षक ने विद्यालय प्रबंध समिति को सुझाव दिया कि विद्यालय गेट पर एक सुझाव पेटिका लगाया जाए.

इससे पूर्व विद्यालय के प्रबंधक अविनाश शुक्ला प्रधानाचार्य चंद्रकांत सिंह आदि ने मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथि का स्वागत माल्यार्पण के साथ अंगवस्त्रम के साथ किया. इस मौके पर अतुल सिंह, सुरेंद्र सिंह,सुषमा पांडेय, आरती शुक्ला,वर्तिका सिंह, विमलेश कुमार,सुरेंद्र चौहान,राजकुमार आदि मौजूद रहे. संचालन बालखंडी पांडेय ने किया.
बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट