बाइक रोककर मनबढ़े युवकों ने चालक को चाकू से किया घायल प्राथमिकी दर्ज

बैरिया, बलिया. रिश्तेदार को सुरेमनपुर स्टेशन से लाने जा रहे युवक की मनबढ़ युवकों ने बाइक को रोककर अचानक चाकू से हमला कर युवक को अचेत कर दिया और बाइक, मोबाइल को लूटकर भाग जाने में सफल रहे. युवक की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ लूट व हत्या का प्रयास की धारा 392, 307 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है.
घटना के सम्बंध में घायल युवक धर्मजीत ने बताया कि घटना के उपरांत बेहोशी की हालत में किसी अज्ञात व्यक्ति ने मुझे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद सोनबरसा पहुंचाया जहाँ पर चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर इसकी सूचना बैरिया पुलिस को दी. सूचना पर एसएचओ धर्मवीर सिंह व क्षेत्राधिकारी उस्मान ने हॉस्पिटल पहुंचकर युवक से घटना के सम्बंध में विस्तार से जानकारी ली. घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार धर्मजीत सिंह उम्र 22 वर्ष पुत्र स्व0 दरोगा सिंह निवासी डुमरी अड्डा, डोरीगंज, छपरा बिहार रात्रि लगभग 8 बजे शिवन टोला से अपने रिश्तेदार सिपाही को मोटरसाइकिल न0 बी0आर 04 वाई 5374 से रिसीव करने सुरेमनपुर स्टेशन जा रहा था.

पनहेरिया के इनार व मठ योगेंद्र गिरी चट्टी के बीच तीन की संख्या में युवकों ने मेरे बाइक में साइड से टक्कर मारकर सड़क पर गिराने के बाद धारदार हथियार व हॉकी से मारकर बुरी तरह घायल कर दिए जिससे मैं बेहोश होकर सड़क किनारे पटरी पर गिर गया. लुटेरे बाइक व मोबाइल लूट कर भाग जाने में सफल रहे. धर्मजीत ने बताया कि मैं हॉस्पिटल कैसे पहुंचा मुझे ज्ञात नही है. मुझे जब होश आया तो मैं हॉस्पिटल पर किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से अपने रिश्तेदार को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर इस तरीके की घटना से क्षेत्रीय लोगो मे खासा आक्रोश है. मामले का हर हाल में पर्दाफाश किया जाय.
इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह से पूछे जाने पर बताया कि युवक के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांचोपरांत आगे की कारवाई की जायेगी.
बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.