फांसी लगाकर विवाहिता ने दी जान

बलिया. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर उदयभान में एक विवाहिता ने अपने घर में शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना जैसे ही गांव में फैली, हड़कंप मच गया. मौके पर भारी भीड़ जुट गई.

मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप राठौर अपनी पत्नी नेहा राठौर (28) के साथ काफी दिनों से रामपुर उदयभान में किराए के कमरे में रहता है. उसके बगल के कमरे में उसका बहनोई भी अपने परिवार के साथ रहता है. प्रदीप शहर में आइसक्रीम बेचने का कार्य करता है. शुक्रवार को मुण्डन संस्कार की भीड़ को देखते हुए वह सुबह गंगा घाट पर आइसक्रीम बेचने गया हुआ था. इसी बीच किसी समय नेहा ने कमरे में फांसी लगा ली.
घटना की भनक बगल में किराये पर रह रहे बहन-बहनोई को भी नहीं लग पाई. जैसे ही घटना की सूचना गांव में फैली हड़कम्प मच गया और मौके पर भारी भीड़ जुट गई. नेहा और प्रदीप की शादी दो साल पहले की बताई जा रही है.
किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजवाया. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.