मुंडन संस्कार में आया किशोर गंगा में नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद

सिकन्दरपुर (बलिया). स्थानीय थाना क्षेत्र के डूहा बिहरा निवासी एक 14 वर्षीय बालक बाल ओहार के दौरान गंगा नदी में नहाने गया तथा गहरे पानी मे समा गया. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के डूहा बिहरा गांव निवासी शिवम यादव 14 वर्ष पुत्र मोहन यादव 1 मार्च दिन वुधवार को अपने चाचा के लड़के के बाल ओहार कार्यक्रम में डूहा बिहरा गांव से बलिया स्थित गंगा नदी गया था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाल ओहार कार्यक्रम के दौरान शिवम यादव अपने अन्य दो दोस्तों के साथ नहाने के लिए गंगा नदी में उतर गया. इस दौरान 2 बच्चे तो नहा कर वापस निकल आए लेकिन तीसरा बालक शिवम यादव का कुछ अता पता नहीं चला, जबकि शिवम यादव के कपड़े एक नाव पर ही रखा हुआ मिला है.

काफी खोजबीन के बाद जब शिवम यादव का पता नहीं चला तो परिजनों ने तत्काल इस घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दिया, जिसके बाद प्रशासन स्थानीय गोताखोरों व मल्लाहों की सहायता से उक्त बालक का शव ढुढ़ने मे लगा हुआ है, लेकिन अभी तक प्रशासन को कोई सफलता नहीं मिल पाई है. वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में घोर ढिलाई बरत रही है.घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है. व

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हर साल बाल ओहार कार्यक्रमों के दौरान लगातार ऐसी मार्मिक घटनाएं होती रहती हैं, इसके बावजूद भी जिला प्रशासन द्वारा ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कोई भी पुख्ता इंतजाम नही किया जाता. वही खबर लिखे जाने तक उक्त बालक की खोजबीन अभी भी जारी है. वहीं इस घटना ने पीड़ित परिवार के सभी खुशियों को मातम में बदल कर रख दिया है.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close