वांछित को पकड़ने गए दरोगा पर बोला जानलेवा हमला

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के नरायनपुर में मंगलवार की शाम एक दु:साहसिक घटना में एक मुकदमे के वांछित को पकड़ने गये हल्का दारोगा एवं उनकी टीम पर वांछित ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. इस दुस्साहसिक घटना में दारोगा समेत एक सिपाही घायल भी हो गये.  पुलिस ने वांछित को बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार उपनिरीक्षक ज्ञानचंद शुक्ल अपने हमराही सिपाही धीरज मौर्य, श्याम सिंह,महिला आरक्षी ज्योति सिंह के साथ क्षेत्र में निकले थे,तभी उन्हें सूचना मिली कि नारायनपुर का एक वांछित अपराधी अपने घर पर मौजूद है.

उपनिरीक्षक ने उसे पकड़ने की नीयत से उसके घर पहुच कर उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो घर के अंदर दरवाजे की पीछे छिपे उक्त वांछित युवक राजकुमार चौहान उर्फ हैंडिल ने उनके ऊपर जान से मारने की नियत से चाकू लेकर हमला बोल दिया. इस हमले में उपनिरीक्षक की हथेली पर चाकू लग गया और खून बहने लगा, जिसके बाद इस पुलिस एवं वांछित में गुत्थमगुत्था होने लगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बीच मे आये सिपाही धीरज मौर्य को भी चोट लग गयी. किसी तरह से पुलिस उस हमलावर को काबू में करके थाने ले आई. मामले में एसआइ ज्ञानचंद शुक्ल की तहरीर पर पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य आईपीसी की धारा 307,353, 504 एवं आर्म्स एक्ट 4, 25 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने उसे बुधवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया. घटना पर कोतवाल योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि युवक राजकुमार चौहान उर्फ हैंडील शातिर चोर है,क्षेत्र में चोरी की कई घटनाओं में वांछित है.इसके उपर न्यायालय द्वारा गैंगस्टर एक्ट में वारंट भी निर्गत हो चुका है.
बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट