संदिग्ध परिस्थितियों में हुई अधेड़ की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत भोपालपुर पश्चिमी में 48 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के बाद अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

उधर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि रेवती थाना क्षेत्र के घाघरा दियारांचल क्षेत्र के भोपालपुर पश्चिमी गांव निवासी श्रीकिशुन यादव 48 वर्ष पुत्र स्वर्गीय उजागीर यादव शुक्रवार की शाम अपने घर से निकले.
उनका शव घर से करीब 40 मीटर दूर खेत में पाया गया. मृतक श्रीकिशुन यादव की पत्नी देव कुमारी देवी ने बताया कि मैं तथा मेरा पुत्र सोनू तारीख पर बलिया गए हुए थे.

बलिया से जब हम शाम को करीब 7:00 बजे घर वापस लौटे तो मेरे पति घर पर नहीं थे. काफी देर खोजबीन किए जाने के पश्चात मेरे पति घर से कुछ ही दूर खेत में मृत अवस्था में मिले. मृतक की पत्नी का आरोप है कि मेरे पति की हत्या करके शव को खेत में फेंका गया है.

सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ बैरिया मोहम्मद उस्मान सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के उपरांत अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

घटना के पश्चात मृतक की पत्नी देव कुमारी देवी, पुत्र सोनू यादव विशाल यादव तथा पुत्री रिंकू एवं पिंकी का रो रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतक की सभी संतान अभी अविवाहित है.
इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला स्वाभाविक मौत का है लेकिन अंत्य परीक्षण रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.
रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट