आभूषण की दुकानों से एक ही रात करोड़ों के गहने चोरी

बांसडीह, बलिया.बांसडीह रोड स्थित दो आभूषण की दुकानों से एक ही रात चोरों ने करोड़ों के सोने -चांदी के आभूषण के साथ लाखों रूपये नगदी पर हाथ साफ कर दिया. बांसडीह कस्बे के रहने वाले दो सगे भाइयों लालबाबू सोनी एवं ताराचंद सोनी की दुकान बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांसडीह रोड-सहतवार मार्ग पर बाजार में शारदा ज्वेलर्स के नाम से है जिसमें चोरों ने दुकान के पीछे लगे रोशनदान को तोड़कर दुकान में घुसकर घटना का अंजाम दिया है. घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस को दिए गए तहरीर के अनुसार प्रार्थी लालाबाबू सोनी अपना दुकान शुक्रवार की शाम 5:30 बजे बंद कर अपने घर बांसडीह को चले गये. गत रात्रि दुकान में लगे पीछे से रोशनदान को तोड़कर चोरों ने प्रवेश कर आलमारी को तोड़कर सभी सामान उठा ले गए. सुबह घटना की जानकारी सुबह मकान मालिक के लड़के अभिषेक उर्फ बिट्टू द्वारा मेरे मोबाइल पर दी गई तो मैं भागकर दुकान पर आया तो देखा की आलमारी पूर्णतया तोड़ दी गई है.आलमारी से नया एवं पुराना आभूषण सोने व चांदी के लगभग वजन 1 किलो 900 ग्राम एवं चांदी के आभूषण 54 किलोग्राम वहीं दो लाख रुपए नकद रखा गया था. जब मैं मौके पर पहुंचे तो तिजोरी टूटी हुई थी, तिजोरी में कुछ भी नहीं था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वही इस घटना में दूसरे भाई ने तहरीर में लिखा है कि मैं अपनी दुकान शुक्रवार की सायं करीब पांच बजे बंद करके अपने घर बांसडीह चला गया. शुक्रवार की देर रात्रि दुकान के पीछे लगे हुए रोशनदान को तोड़कर चोरों द्वारा अंदर प्रवेश कर तिजोरी तोड़कर सारा सामान चुरा लिया गया. घटना की सूचना मकान मालिक ने सुबह मोबाइल फोन से दिया. भागते हुए जब मैं दुकान पर पहुंचा तो देखा कि आलमारी टूटी हुई थी. उसमे रखा सोने एवं चांदी के आभूषण नई पुरानी लगभग 900 ग्राम व चांदी का वजन लगभग 30 किलोग्राम नगदी एक लाख रुपए रखा था. मौके पर पहुंचने पर तिजोरी टूटी हुई थी और तिजोरी में कुछ भी नहीं था.पुलिस मामले की जांच कर रही है.
बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close