टाउन इंटर कालेज परिसर में खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज

बलिया. जनपद के मालवीय मुरली बाबू की 128वीं जयंती के क्रम में श्री मुरली मनोहर टाउन इण्टर कालेज द्वारा वृहस्पतिवार को खेलकूद व सांस्कृतिक महोत्सव आरम्भ किया गया. विद्यालय के प्रबंधक अमर कुमार ने विद्यालय के खेल मैदान पर क्रीड़ा ध्वज फहराया और प्रतिभागियों को अनुशासन व एकता की शपथ दिलाई.

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं छात्र के सर्वांगीण विकास में अहम भूमिका निभाते हैं. प्रभारी प्रधानाचार्य गुरुस्वरूप ने कहा कि छात्रों के जीवन में जितना पढ़ाई का महत्व है उतना ही महत्व खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का है. उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताएं छात्रों के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर ले आती हैं और उन्हें निखारने का कार्य करती हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

महोत्सव के प्रथम दिन खेलकूद प्रतियोगिता में जूनियर व सिनियर वर्ग में सौ,दो सौ,चार सौ,पन्द्रह सौ व तीन हजार मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई है. प्रतियोगिता आरंभ से पूर्व विद्यालय के एथलीट चैम्पियन अनुभव यादव ने प्रज्जवलित मशाल लेकर मैदान का चक्कर लगाया. प्रथम दिन के खेल महोत्सव में विद्यालय के गेम शिक्षक कृष्णानन्द, प्रभारी राजेश कुमार श्रीवास्तव, स्काउट प्रभारी राजाराम पाण्डेय, अवकाश प्राप्त शिक्षक संतोष कुमार पाण्डेय, प्रशांत कुमार सिंह, प्रभाकर कुमार, समीर वर्मा, सचिन सिंह, नवीन तिवारी, पवन कुमार, लालचंद्र आदि की भूमिका प्रमुख रही.
बलिया से के के पाठक की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close