भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

बलिया. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन किया. इसके बाद टीडी कॉलेज चौराहे पर बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया.

धरना प्रदर्शन में शामिल भारतीय जनता पार्टी बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्रीमती केतकी सिंह ने कहा कि पाकिस्तान शायद सन 1965 और 1971 के युद्ध को भूल गया है जिसमें भारत के वीर सैनिकों ने पाकिस्तानी सैनिक को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. उस युद्ध में भी बलिया के वीरों ने अपनी वीरता का परिचय दिया था.

श्रीमती सिंह ने कहा कि बलिया के नौजवान प्रधानमंत्री से आदेश चाहते हैं अगर एक बार आदेश हो गया तो बलिया के जवान पाकिस्तान में घुसकर बिलावल भुट्टो जैसे नेताओं को उनकी औकात बताने का काम करेंगे. जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने अपनी आवाज बुलंद करते हुए कहा कि पाकिस्तान के नेता अपने गिरेबान में झांक कर देखें पाकिस्तान का धर्म कर्म दूसरे देशों के फेके टुकड़ों पर चल रहा है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हमारे देश के प्रधानमंत्री विश्व के नेताओं में सुमार रखते हैं. आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति का लोहा मान चुका है. विश्व पटल पर उनकी लोकप्रियता बढ़ी है. पाकिस्तानी नेताओं को अपना अस्तित्व खोता हुआ दिख रहा है.कार्यक्रम में जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

कार्यक्रम को मुख्य रूप से विनोद शंकर दुबे ,राजधारी सिंह, शिव शंकर चौहान, विजय बहादुर दुबे, सुनीता श्रीवास्तव, गोपाल सिंह ने सम्बोधित किया.अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू व संचालन जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया.
पंकज कुमार सिंह उर्फ जुगनू की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close