Front Page: न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग

नमस्कार! बलिया लाइव Front Page में आप सभी का स्वागत है – न्यूज अपडेट, ब्रेकिंग न्यूज और लाइव ब्लॉग सहित जिला जवार से लेकर बलिया के आस पास और बहरवासुओं के मतलब की खास खास खबरों के लिए जब भी मौका मिले ballialive.in विजिट करें.

NEWS SHORTS:
कंपोजिट विद्यालय घोड़हरा में हुआ निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

सैकड़ों मरीजों का हुआ रक्त जांच एवं उपचार
दुबहर, बलिया.जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग बलिया के तत्वावधान में सघन स्वास्थ्य एवं संचार अभियान के अंतर्गत तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुबहड़ के सहयोग से सोमवार को कंपोजिट विद्यालय घोड़हरा के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. सर्वप्रथम नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विनोद कुमार भारती एवं उपस्थित चिकित्सकों के द्वारा महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित एवं फीता काटकर किया गया.
नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में सैकडों मरीजों का रक्त जांच एवं उपचार कर दवा का वितरण किया गया. दुबहड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक शैलेश कुमार ने बताया कि सघन स्वास्थ्य एवं संचार अभियान के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग गांव गांव के मरीजों का जांच एवं उपचार सहित विशेषकर एड्स के मरीजों को चिन्हित एवं उन्हें जागरूक करने का कार्य नि:शुल्क शिविर के माध्यम से कर रही है.
इस मौके पर घोड़हरा प्रधान प्रतिनिधि विनोद कुमार भारती, प्रधानाध्यापक शशिकांत पांडेय, चेतन गुप्ता, चंद्रिका राम, राजनाथ यादव, प्रेम भारती, उमेश भारती, अशोक भारती, रविंद्र भारती, राजकुमार आदि उपस्थित रहे.

BREAKING NEWS: दो लवगुरुओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो लड़कियां भी बरामद
रेवती बलिया. ट्यूशन पढ़ाने वाले दो लव गुरुओं को पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही दो लड़कियों को बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों लव गुरूओं को सुसंगत धाराओं के तहत चालान न्यायालय कर दिया. [पूरी खबर यहां पढ़ें]

NEWS SHORTS: किसान अंकित मूल्य पर ही उर्वरक खरीदें, साधन सहकारी समितियों पर पुराने रेट की भेजी गई डीएपी
बलिया। सहायक आयुक्त एवं सहायक निबन्धक सहकारिता बलिया, नीरज कुमार ने बताया है कि जिलाधिकारी के अनुमोदन के क्रम में पी.सी.एफ. बफर में प्रीपोजिशनिंग योजना के अन्तर्गत भण्डारित अवशेष 48.250 मै.टन डी. ए. पी. उर्वरक जो पुराने रेट (1200.00 रु० प्रति बोरी) की है को साधन सहकारी समिति लि० डेहरी में 5.000 मै. टन, बस्तौरा में 5.000 मै. टन, खोरीपाकड़ में 5.250 मै. टन, चेरुइयां में 5.000 मै. टन, शाहपुर 3,000 मै. टन, अमडरिया में 5,000 मै. टन, खेवसर में 5.000 मै. टन, खारी में 5.000 मै.टन, कसौडर में 5.000 मै.टन, एवं टीकादेवरी में 5.000 मै. टन प्रेषित कराया जा रहा है। किसानो से अपील है कि उर्वरक खरीदते समय बोरी पर अंकित विक्रय मूल्य पर ही उर्वरक का क्रय करें।

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

BREAKING NEWS: बाइक सवार असंतुलित होकर खाई में चला गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. [पूरी खबर यहां पढ़ें]

PRAYER: छात्रनेता चन्द्रभानु पाण्डेय की 31वीं पुण्यतिथि आज पांच दिसम्बर सोमवार को टीडी कालेज में प्राचार्य कक्ष के सामने मैदान में मनाई जाएगी। इस अवसर पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा एवं एक विचार गोष्ठी का अयोजन होगा। [पूरी खबर यहां पढ़ें]

NEWS SHORTS: जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में शनिवार को नए दौर की मीडिया और चुनौतियां विषयक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. संवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विभाग के पूर्व छात्र एवं इंडिया वॉइस समाचार चैनल के प्रमुख बृजेश सिंह ने कहा कि आज डिजिटल होती मीडिया ने कार्य के तरीकों को बदल दिया है.
विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ. सुनील कुमार ने विषय प्रवर्तन किया. कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन डॉ दिग्विजय सिंह राठौर ने किया. इस अवसर पर डॉ अवध बिहारी सिंह, डॉ चन्दन सिंह समेत विभाग के विद्यार्थी उपस्थित रहे.