जेईई एडवांस 2021 में चयनित बलिया के बेटे प्रियांश के गांव में मनाई जा रही खुशी, परिवार को मिल रही बधाइयां

बलिया. अखिल भारतीय जेईई एडवांस 2021 में सफलता पाना कोई आसान काम नहीं लेकिन बलिया के लाल हर क्षेत्र में अपनी कामयाबी का झंडा बुलंद करते हैं। ऐसे ही हैं प्रियांश पांडेय जिनको जेईई एडवांस 2021 की अखिल भारतीय प्रतियोगिता में सफलता मिली है।

 

शहीद मंगल पांडेय के गांव नगवां के बेटे प्रियांश की कामयाबी पर सर्वत्र खुशी है, पिछले हफ्ते ही जेईई एडवांस 2021का रिजल्ट आया था. इस सफलता पर प्रियांश पांडे के दादा विश्वनाथ पांडेय को लोग बधाई दे रहे हैं. प्रियांश ने इस सफलता का श्रेय अपने दादा विश्वनाथ पांडेय, पिता संजीव कुमार पांडेय, माता डॉ. प्रियंका पांडेय को तथा शिक्षक सुधीर सैनी को दिया है. उसका कहना है कि इन लोगों की प्रेरणा से ही उसे यह सफलता मिली है.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

प्रियांश की शिक्षा दीक्षा उत्तराखंड राज्य के भारतीयम इंटरनेशनल स्कूल रूद्रपुर उधम सिंह नगर से हुई है. इसी विद्यालय से उन्होंने 10वीं तथा 12वीं की परीक्षा भी उत्तीर्ण किया है. वह इंजीनियर बनकर देश की सेवा करना चाहता है. उसके पिता संजीव कुमार पांडेय इस समय रुद्रपुर में ही एक कंपनी में डिप्टी मैनेजर है. उनकी माता डॉ. प्रियंका पांडे रामपुर के परिषदीय विद्यालय की प्रधानाध्यापिका है. वह माता-पिता का इकलौता पुत्र है .उसका ऑल इंडिया रैंक 7914है. इस सफलता पर उसे बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)