बैरिया में दबंगों का कहर- गैस सिलिंडर खत्म हो जाने से डिलिवरी नहीं दे पाए तो दबंगों ने बेटे को पीटा

बैरिया,बलिया. गैस सिलेंडर की डिलिवरी करने वाला पिता गैस सिलेंडर नहीं पहुंचा पाया तो दबंगों ने उसके पुत्र को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं पिटाई का वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ितों की तरफ से तहरीर देने के बाद भी समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की. पुलिस की ऐसी चुप्पी पर लोग हैरान हैं.

घटना बैरिया थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर रेलवे क्रासिंग के पार मधुबनी क्षेत्र की है. मंगलवार को परमार्थ गैस एजेंसी बैरिया के ट्रॉलीमैन भभेखन गोड़ निवासी मधुबनी गैस सिलेंडर वितरित करने के लिए पुराने सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन परिसर के पास जा रहे थे। सिलेंडिर वितरण करने के क्रम में यह खत्म हो गए.
यह बात कुछ दबंगों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने कुछ देर बाद बाइक से जा रहे डिलिवरी मैन भभेखन गोड़ के पुत्र प्रकाश गोड़ को रामबालक बाबा की मठिया (पुराने सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन) के पास रोक लिया. गोविंद यादव,राकेश यादव व सत्येंद्र यादव नाम के दबंगों ने उसे पीटते हुए वीडिओ बनाया व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पीड़ित का आरोप है कि तीनों युवक मनबढ़ व अपराधी किस्म के हैं,उन पर पहले से भी थाने में मुकदमा है. पिता द्वारा गैस सिलेंडर नहीं देने पर मेरी पिटाई की और चेताया कि थाने में अगर तहरीर दिया तो बुरा अंजाम होगा.इस घटना के बाद क्षेत्र में डर का माहौल बन गया है.

इससे पहले चकिया में भी एक किशोर की पिटाई करने के बाद विडिओ वायरल किया गया था.इस बाबत एसएचओ योगेंद्र बहादुर सिंह बैरिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है फिलहाल तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई किया जाएगा.

सवाल यह उठ रहा है कि वीडियो में आरोपी पिटाई करते हुए साफ दिख रहे हैं तो पुलिस को क्या कार्रवाई के लिए इससे भी बड़ा सबूत चाहिए?
(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.