अपहरण कांड का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार, नगरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

नगरा, बलिया. अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत नगरा पुलिस ने सरया गुलाबराय में हुए युवक के अपहरण के एक अन्य आरोपी को शनिवार को मलप मोड़ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अपहरण के तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही पकड़ कर न्यायालय भेज चुकी है तथा एक की तलाश जारी है.


नगरा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि थाने के उप निरीक्षक मायापति पांडेय दिन में लगभग साढ़े दस बजे गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि सरया गुलाबराय में हुए अपहरण का एक वांछित अभियुक्त मलप मोड़ पर खड़ा है तथा कही जाने के फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर मायापति पांडेय मय हमराह मलप मोड़ पर पहुंच गए, वहां एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा तो शक के आधार पर पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


पूछताछ करने पर पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम पता रामशरण पासवान पुत्र रामाश्रय निवासी बेलौझा तरवाडीह थाना हलधरपुर जनपद मऊ बताया. पुलिस पकड़े गए अभियुक्त को थाने ले आई. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाश को कागजी कार्यवाही करने के बाद न्यायालय भेज दिया गया तथा एक अन्य आरोपी अभय भारद्वाज निवासी बेलौझा तरवाडीह थाना हलधरपुर की तलाश जारी है.
(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)