दुबहर में महिला सिपाही अंकिता गुप्ता ने समझाया कि महिलाएं जब परेशानी में हों तो कैसे मदद पाएं

दुबहर, बलिया. प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति के तहत नारी सुरक्षा, नारी सम्मान विषय पर आज एक गोष्ठी दोपही ग्राम सभा के ग्राम प्रधान के आवास पर हुई. प्रदेश सरकार के द्वारा नारी से संबंधित समस्याओं एवं उत्पीड़न के विषय में स्थानीय थाने के महिला सिपाही अंकिता गुप्ता के द्वारा विस्तृत पूर्वक बताया गया .

इस अवसर पर सैकड़ों महिलाएं उपस्थित होकर महिला कांस्टेबल की बात ध्यान से सुनी तथा बीच-बीच में प्रश्न भी करती गई. साथ ही उन्होंने गत दिनों थाने पर किसी समस्या का निराकरण न होने पर ग्रामीण महिलाओं ने रोष भी व्यक्त किया.

महिला कांस्टेबल अंकिता गुप्ता ने 1090, वुमेन पावर हेल्पलाइन, 181 महिला हेल्पलाइन, 1076 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, 112 पुलिस आपातकालीन सेवा, 1098 चाइल्ड लाइन, 102 स्वास्थ्य सेवा, एवं 108 एंबुलेंस सेवा के विषय में विस्तृत पूर्वक जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आप किस परिस्थिति में है ,तो कौन सी सेवा का प्रयोग कर सकती हैं. इसके लिए हर समय क्षेत्रीय पुलिस आपकी सेवा में तत्पर है.

कार्यक्रम की शुरुआत दिन के 11:00 बजे से शुरू होकर 1:00 बजे तक चला .इस अवसर पर उर्मिला मिश्रा, बिंदु देवी, रेनू देवी, निर्मला देवी ,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गणेश गुप्ता आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे .कार्यक्रम के अंत में ग्राम प्रधान मारिया गुप्ता ने उपस्थित लोगों के आभार प्रकट किया.
(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Click Here To Open/Close