सपा की सदस्यता लेकर बलिया आए ‘संजय भाई’ का भव्य स्वागत

बलिया. समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अपने गृह जनपद में प्रथम आगमन पर शेख अहमद अली का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

संजय भाई ने नाम से मशहूर शेख अहमद अली लखनऊ से चल कर बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन पर उतरे थे जहां हजारों सपा कार्यकर्ताओ ने गाजे-बाजे एवं फूल मालाओं के साथ नारे लगाते हुए उनका स्वागत किया. वहां से उनका काफिला माल्दह, बंशीबाजार, नवानगर होते हुए सिकन्दरपुर पहुंचा. रास्ते भर जगह -जगह लोगों ने स्वागत किया.

सिकन्दरपुर से जुलूस खेजुरी,सुखपुरा, हनुमानगंज होते हुए पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचा जहाँ स्वागत समारोह आयोजित था. स्वागत से अभिभूत शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई ने कहा कि प्रदेश का विकास सिर्फ अखिलेश यादव ही कर सकते है,  तानाशाह सरकार से पूरे प्रदेश में सिर्फ समाजवादी पार्टी ही लड़ रही है और तानाशाहों को पराजित करने की क्षमता सिर्फ सपा में ही है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ही एकमात्र भविष्य के नेता है जिनकी सोच सभी वर्गों के विकास की है. यही देख कर उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कहा कि आज आप लोगों का स्नेह और प्यार देख कर मन और भी गदगद हो गया. इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव भी मौजूद रहे। वह स्वयं बेल्थरारोड स्टेशन पर पहुंचे और पूरे रास्ते भर साथ रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सपा के जिला कार्यालय पहुंचने पर पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” एवं महासचिव राजन कन्नौजिया ने 51 किलो की माला पहनाकर संजय भाई का स्वागत किया.पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में मुख्य रूप से लक्ष्मण गुप्ता,चंद्रशेखर सिंह, साथी रामजी गुप्ता,रवीन्द्र यादव, हीरालाल वर्मा, कुबेर नाथ तिवारी,अनिकेत साहनी, रामेश्वर पासवान, जमाल आलम,राजेश पासवान,हरेन्द्र सिंह,विजय शंकर यादव, पुनीता सिंह सोनी, शमशाद वासपारी, सुभाष यादव, अजय यादव, अकमल नईम खां, अजित मिश्र, अनिल राय, शशिकान्त चतुर्वेदी,जय प्रकाश यादव, बीरबल राम, जुबेर सोनू, प्रभुनाथ पहलवान आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव और संचालन महासचिव राजन कन्नौजिया ने किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)