बेल्थरारोड क्षेत्र की इस सड़क का हाल तालाब जैसा हो गया, ग्रामीणों को भारी परेशानी

बेल्थरारोड, बलिया. बेल्थरारोड तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सोनाडीह रेलवे ढाला से बांसपार बहोरवा को जाने वाले मार्ग पर इतना जलभराब हो गया है कि यह किसी तालाब की तरह दिखने लगा है. इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

जिला पंचायत सदस्य दिनेश यादव फौजी ने इस मार्ग का निरीक्षण किया और खेद व्यक्त किया कि जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण एक दशक से आम जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि वह अपनी तरफ से इसके लिए प्रयास करेंगे, लेकिन जनता को भी आगे आना चाहिए, ताकि यह काम और जल्दी हो सके.

 

 

भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि दी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया.भारतीय जनता पार्टी लघु उद्योग प्रकोष्ठ के कैम्प कार्यालय में शोक सभा कर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

कार्यकर्ताओं द्वारा दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया. श्रद्धांजलि सभा में वक्ताओं ने स्वर्गीय कल्याण सिंह के निधन को पार्टी के लिए बड़ी क्षति बताया.मौके पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य देवेंन्द्र गुप्ता व लघु उद्योग प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक सहती राम राजभर, जयराम चौहान,संतोष पासवान,प्रेमचन्द राजभर,खरक बहादुर सिंह,मुन्ना मिश्रा आदि कार्यकता मौजूद रहे.

 

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)