सपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन से ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष ने सपा कार्यकर्ताओं से कही यह बात

स्व.जनेश्वर मिश्र के गांव शुभनथही में होने वाले समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन से ठीक एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए सपा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया है।

बांसडीह में आयोजित सपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि सरकार की मंशा पूंजीपतियों की तिजोरी के भण्डारण क्षमता को बढ़ाना है, इसे गरीबों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि ” गुंडई के बल पर आप जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख तो बन सकते हैं ,लेकिन 2022 में आप को जनता सिखाएगी सबक”।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी 2022 का चुनाव राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के आधार पर नही बल्कि झूठ व फरेब के बल पर लड़ेगी और फिर एक बार लोगों को गुमराह करने की कोशिश करेगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि सजग रहते हुए जनता के हितों का पोषण करने वाली, जनहित में काम करने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार को चुनना है, यह लड़ाई आपकी है।

बांसडीह स्थित सपा कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, डॉ हरिमोहन सिंह, पूर्व प्रचार्य उदय प्रताप सिंह ,अरुण यादव, रविन्द्र सिंह,अशोक यादव,बिहारी पांडेय, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश सिंह राजू, यशराम सिंह,जिंजी सिंह,अजय सिंह,शिवनारायण राय,पप्पू पांडेय,सत्यम सिंह सन्नी,मंटू सिंह बाबा,शुभम सिंह, सूर्यदेव तिवारी, नीतीश पांडेय,दीनदयाल यादव,पंकज गोंड,अंगद तिवारी,अंकित सिंह,मो आरिफ,कृष्णा वर्मा,अमजद अली ,सज्जाद अनवर,हैप्पी पांडेय आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह तथा संचालन जगमोहन यादव ने किया।
(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.