रामगोविंद चौधरी बोले जनता का दिया जनादेश ‘भाजपा ने गुंडों और प्रशासन की मदद से लूट लिया’

बांसडीह. नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने एक बयान जारी कर भाजपा पर जम कर निशाना साधा है। चौधरी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने ग्राम प्रधान, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भाजपा को धूल चटा दी, इससे बौखलाई योगी सरकार ने गुंडों और प्रशासन की मदद से जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनाव में जनता का जनादेश लूट लिया। इस लूट के दौरान सरेआम चीरहरण भी हुआ। इसे लेकर जो वीडियो आम हैं, उसे देखकर साफ प्रमाणित है कि जनादेश की लूट और चीरहरण का कुकृत्य पुलिस व प्रशासन की देखरेख में हुआ है।

रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्य नाथ को इसे देखकर जनादेश लूट और चीरहरण में शामिल अफसरों और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। इसकी निंदा करने करनी चाहिए थी लेकिन इसका उल्टा हो रहा है। भाजपा के नीचे से ऊपर तक के सभी नेता इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

चौधरी ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से प्रति व्यक्ति औसत आय के मामले में भारत अब बंग्लादेश से भी पीछे है। हम विकासशील देश की जगह दुनियां के गरीब देशों की कतार में खड़े हैं। ऐसी वोट लुटेरी और चीरहरण करने वाली सरकार से देश और प्रदेश को बचाना है। इसे बचाने के उद्देश्य से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश-प्रदेश की उम्मीद अखिलेश यादव के नेतृत्व में 15 जुलाई को उत्तर प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे। चौधरी खुद भी बांसडीह तहसील मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के नारों के साथ नए नारों को भी बुलन्द करेंगे।
(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.