नगरा से ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवार के अपहरण मामले में सपा नेता का भाई गिरफ्तार

नगरा, बलिया. ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी अनीता के अपहरण मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं उन्हें गाड़ी में बैठा कर लेकर भागे एक अपहरणकर्ता का पुलिस चालान कर दिया गया. उम्मीदवार के अपहरण में शामिल दो लोग पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.


बताते चलें कि नगरा से ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी अनीता देवी के अपहरण की शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें मऊ से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने मऊ के एक बड़े सपा नेता के भाई को गिरफ्तार कर अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद की है.
अपहरण में इसी सपा नेता का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सपा नेता को आशंका थी कि अनीता देवी पर्चा वापस ले सकती है, इसलिए नामांकन के तुरन्त बाद गायब कर दिया गया था.


दरअसल यह सपा नेता पिछली बार नगरा ब्लॉक से प्रमुख का चुनाव लड़े थे और निवर्तमान प्रमुख अनिल सिंह के हाथों पराजित हुए थे. वर्तमान में ब्लॉक प्रमुख पद की भाजपा उम्मीदवार अंजू पासवान को अनिल सिंह का समर्थन प्राप्त है. इसीलिए चर्चाएं हैं कि सपा नेता ने साजिश के तहत अनीता देवी को गायब करा दिया ताकि वह किसी हाल में पर्चा वापस ना ले सके और मुकाबला दोतरफा बना रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


इस मामले में शुक्रवार को अनीता के पति शम्भु ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया था कि वह अपनी पत्नी अनीता और पुत्र मृत्युंजय के साथ ब्लॉक प्रमुख पद के लिए 8 जुलाई को पर्चा दाखिल कर वापस घर जा रहे थे कि रास्ते में दो लोग मिले और कहे कि मेरे कमरे पर रुकिए, वोट देने के लिए कुछ बीडीसी को बुलाते है. मेरी पत्नी व पुत्र दोनों लोगो के विश्वास में आ गए. उसके बाद जबरन पत्नी व पुत्र को बन्द गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर लिए और कही ले जाकर छिपा दिए. मेरी पत्नी व पुत्र का जीवन संकट में पड़ सकता है.


पीड़ित की तहरीर पर हरकत में आई पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. लगभग 18 घण्टे भागदौड़ के बाद अपहृत प्रत्याशी का लोकेशन मऊ शहर में मिलते ही पुलिस मऊ शहर पहुच गयी. वहां भी काफी प्रयास के बाद पुलिस को जानकारी मिली की फातिमा अस्पताल परिसर में एक गाड़ी में अपहृत प्रत्याशी को रखा गया है. सटीक सूचना पर पुलिस अस्पताल परिसर में पहुंची और गाड़ी में बैठी प्रत्याशी और पुत्र को बरामद कर ली. पुलिस गाड़ी और प्रत्याशी को शुक्रवार की शाम को थाने ले आयी. उम्मीदवार की बरामदगी के बाद हांफ रही पुलिस को राहत मिली.
(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close