नगरा पुलिस ने चोरी का सामान बेचने जा रहे गिरोह को पकड़ा, कई घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद

नगरा, बलिया. अपराध व अपराधियों के खिलाफ पुलिस के अभियान के क्रम में नगरा पुलिस ने चोरी करने वाले संगठित गिरोह को पकड़ा है. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से चोरी का सामान, नकदी, अवैध असलहा बरामद किया है.

नगरा थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ सिसवार चट्टी के खरुआव मोड़ पर थे तभी मुखबिर से खबर मिली कि कुछ लोग मार्शल गाड़ी व दो मोटर सायकिल पर चोरी का सामान लाद कर बेचने के लिए नगरा से रसड़ा की तरफ जाने वाले है. मुखबिर ने यह भी बताया कि इस गिरोह के पास श्रीनिवास इंटर कालेज, पांडेयपुर में हुई चोरी का भी सामान है.

इस सूचना पर पुलिस टीम ने सतर्कता बढ़ा दी, थोड़ी देर में दो पल्सर बाइक व मार्शल गाड़ी आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने दोनों बाइक व मार्शल को घेराबन्दी कर पकड़ लिया. पुलिस ने बाइक चालकों व मार्शल में बैठे लोगों को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की तो चारों ने अपना नाम बलवंत कुमार निवासी चंद्रवार दुगौली, भूपेंद्र यादव, निवासी कोदई थाना नगरा, बलवंत शर्मा, निवासी सुलूई थाना रसड़ा व रमेश गौड़ निवासी खैराबारी थाना भावरकोल जनपद गाजीपुर बताया.

पकड़े गए बदमाशो एवं वाहनों की तलाशी लेने पर एक अवैध असलहा, एक कारतूस, तीन रामपुरी चाकू, एक टीवी, दो इनवर्टर, दो बैट्री, एक ऑटोमैटिक वेल माइक, दो हॉर्न यूनिट, एक माइक, एक एंप्लीफायर मशीन, तीन मोटर, एक रिंच, एक रम्मा, एक सोलर प्लेट बरामद हुआ.

 

यह भी पढ़ें-छात्रों के लिए 50 गांवों में पुस्तकालय खोलेंगे यह आईआरएस अधिकारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

पुलिस पकड़े गए सभी अभियुक्तों को दोनो मोटरसाईकिलो, मार्शल गाड़ी के साथ थाने ले आई. पूछताछ में बदमाशो ने बताया कि यह चोरी का माल है तथा इसको मौका पाकर बेचने के लिए जा रहे थे.

पुलिस श्रीनिवास इंटर कालेज के प्रधानाचार्य विजेंद्र मोहन सिंह को सिसवार चट्टी पर बुलाकर सामान का पहचान करवाई. पुलिस ने सभी अभियुक्तों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close