जिला पंचायत अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी बनी सुप्रिया चौधरी

बलिया. बलिया लाइव ने सूत्रों के हवाले से आपको जो खबर दी थी उस पर बृहस्पतिवार को मुहर लग गई. भारतीय जनता पार्टी ने बलिया वार्ड न. 48 की जिला पंचायत सदस्य सुप्रिया चौधरी को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है.

भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने बृहस्पतिवार को जीराबस्ती स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर सुप्रिया चौधरी को पार्टी में शामिल कराया.उसके बाद अध्यक्ष ने बलिया जिलापंचायत अध्यक्ष की अधिकृत प्रत्याशी भी घोषित कर दिया.

कार्यक्रम का शुभारंभ पं. दीनदयाल उपाध्याय व डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके हुआ। इसके बाद जिलाध्यक्ष ने सुप्रिया चौधरी को भाजपा का पट्टा पहना कर पार्टी में शामिल करवाया. इस अवसर पर जनपद के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इस बार बलिया का जिलापंचायत अध्यक्ष भाजपा का ही बने, यह हम सभी का प्रयास है.कहा कि प्रदेश मे योगी जी के नेतृत्व में तमाम जनकल्याणकारी कार्य हो रहा है.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


भाजपा के विधायक संजय यादव ने कहा कि बड़े नेताओं का आशिर्वाद मिला है .निश्चित रुप से जिलाध्यक्ष के रुप में सुप्रिया चौधरी ही विजेता रहेंगी। मुख्यमंत्री की मंशा को पूरा किया जाएगा और पूरी ताकत से हम सफलता हासिल करेंगें.

प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहाकि सुप्रिया चौधरी को प्रत्याशी बनाए जाने पर शुभकामना व्यक्त करता हूं. पूरा भाजपा परिवार प्रफुल्लित है.स्व. चन्द्र शेखर जी का भी इस परिवार से संम्बंध रहा है.भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता जातिवादी नहीं है. हम राष्ट्रवाद में विश्वास करते है. कहा कि सुप्रिया चौधरी योग्य महिला है .यह इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा रही है.भाजपा सभी की है, जो भारत माता की जय बोलते हैं.


प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि इस परिवार को 1995 में मौका मिला था लेकिन कुछ लोगों ने धोखा दे दिया. बात आज इनके मन में धधक रही थी जो आज पूरा करने का समय आया है. कहा कि जो अपने रिश्तेदार का नहीं हो सकता, वह किसका होगा. सुप्रिया चौधरी के श्वसुर कामेश्वर चौधरी को जिलापंचायत अध्यक्ष बनने से रोक दिया गया लेकिन आज भाजपा उनकी बहू को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाकर उनके सपने को साकार करेगी.

जिला प्रभारी विनोद राय ने कहा कि बलिया का चेयरमैन इस बार भाजपा का ही होगा और वह सुप्रिया चौधरी होंगी. इस मौके पर धनन्जय कन्नौजिया, जिला प्रभारी विनोद राय, केतकी सिंह ,विजय बहादुर सिंह, शिवदयाल चौधरी,विजय बहादुर सिंह, अमिताभ उपाध्याय, अरुण सिंह बन्टू, अशोक यादव,सतबीर सिंह,प्रताप सिंह, कृष्णा पाण्डेय, पंकज सिंह,राजेश सिंह,आशिष सिंह, अरविंद सिंह, कामेश्वर चौधरी आदि उपस्थित रहे.अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू व संचालन जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)