युवती को शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, अब परिजन शादी नहीं होने दे रहे

nagra police station

नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक शारीरिक सम्बन्ध बनाने और अब परिवार के शादी से मुकर जाने का मामला सामने आया है. युवती का प्रेमी उसे बाइक पर बैठाकर भगाने के प्रयास में था, युवती भागने के लिए राजी नहीं थी और इसी दौरान उसके परिजनों ने भी देख लिया और मामला सबके सामना गया.

इसे लेकर गांव में पंचायत बैठी जिसमें युवक के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया. इस पर युवती के परिजनों ने डॉयल 112 को फोन कर मामले की जानकारी दी. डॉयल 112 की पुलिस पहुंच कर युवक को थाने ले आयी, वहीं युवती ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है.

नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2016 में इटावा जिले में हुई थी. वह दो वर्ष तक अपने पति के साथ वहां रही, इस दौरान एक बच्ची भी पैदा हुई लेकिन किसी कारण वश दोनों के बीच रिश्ता टूट गया. पति ने बच्ची को अपने साथ रख लिया और युवती अपने माता-पिता के घर वापस आ गई.

इसी बीच हलधरपुर थाना क्षेत्र के अईलख इमिलिया निवासी युवक उसके घर आने लगा और उसने पीड़िता से शादी करने की बात कहकर सम्बन्ध बना लिया. युवती का आरोप है कि युवक के साथ सम्बन्ध दो साल से चला आ रहा है. उसने तहरीर में लिखा है कि युवक मुझसे कहीं भागने की बात कहता था और सम्बन्ध बनाता रहा.

बुधवार को युवती बाजार से खरीदारी करके घर जा रही थी तभी युवक बाइक लेकर उसे रास्ते में रोक लिया और जबरन बाइक पर बैठाने लगा. युवती ने उसके साथ भागने से इंकार करते हुए शादी की बात कही. तभी युवती के दो चाचा वहां पहुंच गए और उसे पकड़ लिए और गांव में पंचायत होने लगी.

युवती ने कहा है कि युवक उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया लेकिन उसके परिजन शादी करने से मना कर दिए. इसके बाद युवती के परिजनों ने फोन कर डॉयल 112 को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़ कर थाने ले आई. पीड़िता ने तहरीर में युवक के खिलाफ जांच कर कार्रवाही की गुहार लगाई है.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.