बैरिया के विकास में रोड़ा अटकाने वाले बर्दाश्त नहीं-स्वामी प्रसाद मौर्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया), बैरिया के पूर्व प्रधान स्वर्गीय शिवदयाल वर्मा की 9वीं पुण्यतिथि पर बस स्टैंड मैदान में हुई विशाल सभा में राज्य के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सामाजिक समरसता ही इस सरकार का मूल मंत्र है. हम लोग सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास और सब का सम्मान के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं. समाज में नफरत फैलाने वाले लोगों को इस देश में कभी स्वीकार नहीं किया है.
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा देश और प्रदेश हमारे ओजस्वी प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में निरंतर विकास की ओर अग्रसर है. ऐसे में बैरिया के विकास में रोड़ा अटकाने वाले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. मंत्री ने कहा कि हमें बताया गया कि कुछ लोग इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे. उन्हें धन्यवाद देना चाहिए कि उन्हीं के विरोध के चलते यह कार्यक्रम भव्य हो गया.
उन्होंने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह बड़े नेता हैं हमारी पार्टी में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं और इनका आशीर्वाद नगर पंचायत बैरिया के अध्यक्ष व अध्यक्ष प्रतिनिधि को प्राप्त है तो यहां चिंता की कोई बात नहीं है, कोई चाह कर भी बाल बांका नहीं कर सकता है. उन्होंने सरकार के स्तर से नगर पंचायत को हर संभव सहयोग का भरोसा देते हुए कहा कि सरकार की तरफ से जो कुछ चाहिए हमें बताएं, मैं वादा करता हूं उत्तर प्रदेश सरकार वह सब कुछ देगी जो यहां चाहिए.
इस अवसर पर बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि दूसरे के कार्यों में रोड़ा अटकाने वाले खुद रोड़ा बनकर सड़क पर बिखर जाते हैं. सड़क पर रोड़ा का क्या हश्र होता है यह तो आप लोग बखूबी जानते हैं. मैं यहां कोरोना काल में विगत पांच छः माह से लागातार रह रहा हूँ और सब कुछ देख-समझ रहा हूं। समाज में नफरत फैलाकर कोई समाज का भला नहीं कर पाता है. उन्होंने कहा कि बैरिया के विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने की हैसियत यहां किसी में नहीं है.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा में कहा कि बैरिया का सर्वांगीण विकास होगा. शिवकुमार वर्मा मन्टन और उनकी मां निर्भय होकर विकास कार्य को गति प्रदान करें। कहीं कोई बाधा पहुंचाने की औकात में नहीं है.
इस कार्यक्रम को जयप्रकाश साहू, को-ऑपरेटिव बैकं के निदेशक मुक्तेश्वर सिंह, विजय बहादुर सिंह, विनोद शंकर दुबे, तारकेश्वर गोड़, उदय पासवान, मंटू बिंद, चेतन नाथ राम, विजय बहादुर सिंह, उदय पासवान, शिवमंगल वर्मा, राम कुमार वर्मा सहित दर्जनों भाजपा नेताओं ने संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रत्नेश सिंह व संचालन जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय ने किया.
कार्यक्रम में भोजपुरी लोकगीत गायक व अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव व संजय शिवम ने निर्गुण, भजन व रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट)