नुकसान उठाने वाला ही जानता है इसका दर्द:नीरज शेखर

बैरिया: अमर शहीद श्री कौशल कुमार इंटर कालेज के प्रांगण में शिक्षकों ने राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर का स्वागत किया. ‘शहीदों के सपने कितने पूरे,कितने अधूरे’ विषयक गोष्ठी पर बतौर मुख्य अतिथि नीरज शेखर ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटा कर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है. इससे कश्मीर भारत का अभिन्न अंग हो गया है.

दुबेछपरा कटान पीड़ितों का जिक्र करते हुए कहा जिसका घर और जमीन जाता है वही इसका दर्द जानता है. घर के डूबने के पांच वर्ष बाद उसका मुआवजा मिले तो इसका कोई लाभ नही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कटान के 12 घण्टे के अंदर दुबेछपरा कटान पीड़ितों के बीच पहुंचे और 12 घण्टे के अंदर पीड़ितों को राहत सामग्री और आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर दी.

सांसद ने स्वच्छता अभियान पर कहा कि प्लास्टिक उपजाऊ भूमि के लिए हानिकारक होने के साथ ही हमारे पशुओं को भी नुकसान पहुंचाता है. श्रीकांतपुर के प्रधान प्रतिनिधि रूप सिंह को करमानपुर-नरायनगढ़ मार्ग की गंदगी की ओर ध्यान दिलवाया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नीरज शेखर ने नरायनगढ़ इंटर कालेज के विकास में सहयोग करने का भरोसा दिया. इंटर कालेज के प्रधानाचार्य अरुण कुमार मिश्र ने सांसद सहित सभी आगंतुकों का आभार जताया.

इस मौके पर कमलेश तिवारी,नगर पंचायत बैरिया के मनटन वर्मा, नागेन्द्र पाण्डेय, संजय सिंह, दारा सिंह, श्रीनाथ सिंह, भगवती सिंह,अमिताभ उपाध्याय, प्रधान शुभम सिंह,अरुण सिंह,दुर्गविजय सिंह, विंध्याचल ओझा, सुधांशू तिवारी, शिक्षक सुधाकर शर्मा, मैनेजर यादव, ओमप्रकाश सिंह, अभिषेक तिवारी आदि भी मौजूद थे.