दो मोटरसाइकिल और नकदी के साथ 4 वाहन लुटेरे गिरफ्तार

auto lifter gang busted ballia

बलिया: कीनाराम घाट पर गंगा मंदिर के पास कोतवाली पुलिस की टीम ने चार वाहन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. स्वाट टीम की मदद से उनसे 2 मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस, 4 मोबाइल फोन के अलावा 94 हजार रुपये बरामद किये.

प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के मुताबिक मुखबिर की सूचना स्वाट की टीम के साथ पुलिस ने कीनाराम घाट पर पुजारी की कुटिया को घेर लिया. चार लुटेरों को दबोचने के बाद उनसे चोरी की दो मोटरसाइकिल, 4 तमंचा और जिंदा कारतूस, कई सिम कार्ड के साथ 4 मोबाइल फोन के अलावा नकद 94 हजार रुपये बरामद किये.

इसके अलावा वोटर कार्ड, जाली आधार कार्ड और बैंक के पास बुक भी मिले. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लुटेरों के नाम जुराबगंज कोढ़ा बिहार के अनूप कुमार यादव और राहुल कुमार यादव, रोहतास बिहार के अनंत कुमार यादव और काटा पुकुर जलपाईगुड़ी रूपक ग्वाला थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लुटेरों से पूछताछ के दौरान पता चला कि उन्होंने पिछले महीने परसिया रूपपुर के नगरा से बाइक की डिग्गी तोड़ 62 हजार रुपये और पासबुक चुराया था. कुछ महीने पहले पूर्व रसड़ा क्षेत्र में बाइक की डिग्गी से 2 लाख रुपये तथा बैरिया में महिला के झोले से 90 हजार रुपये उड़ाये थे.

उन्होंने बताया कि पिछले 10-15 दिनों में इलाके की कई जगहों से मोटरसाइकिल की डिग्गी तोड़कर तकरीबन 4 लाख रुपये उड़ाये थे. लुटेरों ने बताया कि फिलहाल उनके पास 94 हजार रुपये बचे हैं.