5 बाइकों सहित 6 वाहन चोर गिरफ्तार

रसड़ा (बलिया): कासिमाबाद मार्ग स्थित अखनपुरा मोड़ के पास पिछली रात पुलिस ने 5 बाइकों सहित 6 वाहन चोरों को घर दबोचा. अंधेरे के कारण दो चोर फरार हो गये. तलाशी के दौरान सभी बाइके चोरी की पायी गयी. एक के पास एक कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. उनमें से एक राजनीतिक पार्टी का नेता भी है. आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय, एसएसआई धर्मेन्द्र कुमार और सिटी इंचार्ज सुरेन्द्र नाथ सिंह अपनी टीम के साथ अखनपुरा मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. पांच बाइकों पर 8 लोगो को आते देख संदिग्ध लगने पर उनको रोका. जांच में सभी गाड़िया चोरी की पायी गयीं. नगर के कसाई मुहल्ला निवासी जावेद कुरैशी के पास एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी मिले.

सख्ती करने पर उन्होंने अपना नाम बक्सर (बिहार) का छोटका राजपुर निवासी सोमारू, कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी निवासी भगवान, दलई तिवारीपुर निवासी धीरज तिवारी, कामसीपुर निवासी हरिशंकर यादव, सरदासपुर निवासी अजय उर्फ अब्दुल अजीज को तत्काल हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गयी.
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वे बाइक चोरी कर उनका चेचिस नंबर, इंजन नंबर और नंबर प्लेट बदल कर ग्राहको को बेच देते हैं. कुछ दिन पूर्व थाना रसड़ा पुलिस की वाहन चेंकिग मे पकड़े जाने से बचने के लिए चोरी की ग्लैमर मोटरसाइकिल को छोड़कर भाग निकले थे. ग्लैमर बाइक जहानागंज आजमगढ़ से अब्दुल अजीज और नीरज सिंह ने चुरायी थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बरामद बाइक थाना गड़वार मे ब्लाक से दो, भगत सिंह तिराहे से 3 लाईफ लाईन हास्पिटल आजमगढ़ से 4, सैदपुर कस्बा जिला गाजीपुर से 5 और आजमगढ़ शहर से चुरायी गयी है.

कोतवाली क्षेत्र के मुण्डेरा धमर्जा निवासी अभिषेक कुमार सिंह उर्फ छोटू और सरदासपुर निवासी धीरज सिंह फरार है. टीम में मनसुख, राजबली यादव, विष्णुदेव, सुनील सरोज, अजित कुमार सिंह आदि शामिल थे.