हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने फूंका पाक के PM का पुतला, ‘कश्मीर से कन्याकुमारी भारत माता एक हमारी’ की लगाई दहाड़

बैरिया(बलिया)। हिन्दू युवा वाहिनी बैरिया इकाई द्वारा सोमवार को हियुवा कार्यकर्ता अपने कार्यालय श्रेया पैलेश से जुलूस के साथ रानीगंज चौक पर पहुंच कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान का पुतला दहन किया गया. जिला प्रभारी पंकज सिंह के निर्देशन में पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे भारत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी एवं परमाणु बम की धमकी देने के विरोध में रानीगंज कार्यालय श्रेया पैलेस से सैकड़ों की संख्या में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जुलूस के शक्ल में रानीगंज चौक पर पहुंचे. जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया. तत्पश्चात सभी कार्यकर्ता कार्यालय पर आकर एक सभा किए.

जिला उपाध्यक्ष पियूष सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी हैसियत में रहे. कश्मीर हमारा है, कश्मीर का समस्त हिस्सा हमारा है. इसके लिए हम वृहद स्तर पर युद्ध लड़ने के लिए भी तैयार हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पियूष सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विरुद्ध जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी के बयान का स्वागत करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को उसके कब्जे से हटाकर अखंडित कश्मीर से भारत का श्रृंगार करने के लिए तैयार रहें.
कहा कि हम हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के आदेश पर कश्मीर जाकर देश के वीर जवानों के साथ मिलकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को पाने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने के लिए भी तैयार है.
कार्यक्रम की अध्यक्षता हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से हिंदू युवा वाहिनी बैरिया के संयोजक पंडित भोलू मिश्रा, महामंत्री पंकज सिंह, मंत्री मिथलेश केसरी, रेवती ब्लॉक अध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव, निर्भय कुमार पाल, प्रदीप यादव, जितेंद्र शाह, ओम प्रकाश गुप्ता, नीरज सिंह, श्याम जी, सूर्य प्रकाश शर्मा ,नीरज पांडे, धीरज उपाध्याय, मनीष मौर्य, अंकित वर्मा, प्रदीप गुप्ता, भीम साह, आनंद कुमार शर्मा, अनीश मिश्रा, मुरली छपरा के प्रभारी सत्येंद्र यादव, गौरव गुप्ता, सन्नी सिंह, मनु सिंह, यशवर्धन गुप्ता, मनीष कुमार, प्रिंस सिंह, सुंदरम कुमार सिंह, राहुल,उमेश, उत्पत्ति यादव आदि उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन अमित शर्मा ने किया.