हमारी सरकार किसानों की आमदनी दुगनी करने को कटिबद्ध है : वीरेंद्र सिंह मस्त

बैरिया(बलिया)। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से वंचित किसानों को लाभ देने के लिए विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा तहसील में आयोजित शिविर में किसानों की भीड़ संबंधित कागजातों को जमा करने के लिए पहुंची. दो दिवसीय इस शिविर में पहले ही दिन मंगलवार को सैकड़ों किसानों ने अपने कागजात जमा किए.
इस अवसर पर किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने उपस्थित किसानों को संबधित करते हुए कहा कि किसानों की आमदनी बढ़ाने व उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की भारत सरकार की योजनाओं पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला और किसानों से अवसर का लाभ उठाने का आग्रह किया. सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा का नारा है कि सबका साथ, सबका विकास. जिसे केंद्र व प्रदेश सरकार पूरी तरह चरितार्थ करने के लिए दिन-रात कार्य कर रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सासंद ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाए जाने को देशहित के लिए ऐतिहासिक व साहसिक कदम बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री व गृहमंत्री ने इस देश के 75 सालों की गंदगी को जम्मू-कश्मीर से साफ कर दिया. अब जम्मू- कश्मीर व लद्दाख का भी सर्वांगीण विकास होगा.
विधायक सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोई भी किसान इस योजना से वंचित नहीं होना चाहिए. सरकार के मंशा के मुताबिक सभी को लाभ मिलना चाहिए. मेरा यह शिविर आयोजित करने का यही उद्देश्य है कि सभी किसानों को प्रधानमंत्री मोदी के इस योजना का लाभ मिल सके. उन्होंने भारत सरकार व प्रदेश सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की.
इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन, भाजपा के मंडल अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, परशुराम सिंह, पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह के अलावा एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य, तहसीलदार व उप कृषि निदेशक के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी व सभी लेखपाल व राजस्व निरीक्षक मौजूद थे. जिन्होंने किसानों को शत-प्रतिशत लाभ दिलाने का वादा विधायक व सांसद से किया.