गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बैरिया में हाइवे जाम

उपजिलाधिकारी व अपर पुलिस अधीक्षक के समझाने पर तीन घंटे बाद समाप्त हुआ जाम

बैरिया(बलिया)। बीते 6 जून को बैरिया में हुए गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी सहित पांच सूत्रीय मांगों को लेकर मंगलवार की सुबह लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया. जाम की वजह से ट्रकों व चारपहिया वाहनों की लम्बी कतार लग गई. आवागमन बाधित होने से राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

जाम करने वाले लोगों में शिवजी पांडेय ने दो अज्ञात आरोपितों का नाम पुलिस के सामने उजागर किया. तीन घंटे तक जाम के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य व अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया. हालांकि इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि तीन दिनों के अंदर हमारी मांगें पूरी नहीं हुई तो पुन: धरना-प्रदर्शन व चक्का जाम करेंगे. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि विगत 6 जून की शाम को बैरिया पानी टंकी के पास सूर्यकमल पांडेय को जान मारने की नियत से गोली मारी गई. आक्रोशित लोगों ने मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी दो दिनों में करने तथा गोलीकांड में इस्तेमाल किए गए पिस्टल जब्त करने की मांग की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि गोलीकांड के आरोपियों के घर कई बार दबिश दी गई है. जिसकी वजह से दो आरोपियों ने सोमवार को ही न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. जबकि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. अन्य मांगों के संबंध में जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.