सिकन्दरपुर में सड़क पर ही लगती है दुकानें


अतिक्रमण के चलते आये दिन होती रहती है दुर्घटनाएं

सिकंदरपुर। नगर में हो रहे अतिक्रमण के चलते आये दिन घटनाएं व दुर्घटनाएं होती रहती हैं. वहीं अतिक्रमणकारियों और स्थानीय प्रशासन मे तू डाल-डाल मैं पात-पात वाली स्थिति बनी हुई है, अतिक्रमणकारियों में शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों का कोई डर भय नहीं रह गया है, जिसके चलते अतिक्रमण करने वाले बेतरतीब तरीके से सड़कों के पर अतिक्रमण फैलाए हुए है.
बस स्टेशन चैराहे से लेकर जलपा चैक तक दुकानदारों ने नाली के बाहर तक सड़क पर तक अपनी दुकानों को लगा कर रखा है जबकि आने जाने वाले लोगों का वाहन उनके किनारे लगाया जा रहा है. ऐसा नहीं है कि उस मार्ग से पुलिस का आना जाना नहीं प्रशासन अच्छी तरह से इसे देख रही है, लेकिन प्रशासन के द्वारा मिली छूट के कारण ही अतिक्रमणकारी अपने अतिक्रमण को फैलाए हुए हैं.
वहीं मनियर मार्ग पर गांधी आश्रम के समीप बिल्डिंग मैटेरियल के विक्रेता द्वारा रोड के किनारे फुटपाथ के ऊपर लगभग दो से तीन ट्रक गिट्टी गिराकर बड़े पैमाने पर अतिक्रमण किया गया है. जिसके वजह से आने जाने वाले राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके वजह से घटना-दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है. लोगों ने इस संबंध में जिलाधिकारी भवानी सिंह खरागौत और उपजिलाधिकारी सिकन्दरपुर राजेश कुमार यादव से इस संबंध में त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.