गठबंधन से सनातन ने भरा पर्चा, बलिया व सलेमपुर में अंतिम दिन हुए 9-9 नामांकन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कुल मिलाकर बलिया में 19 व सलेमपुर में 21 ने नामांकन दाखिल किया

बलिया। अंतिम चरण में होने वाले लोकसभा निर्वाचन के नामांकन के अंतिम दिन बलिया व सलेमपुर दोनों संसदीय क्षेत्र में 9-9 नामांकन दाखिल हुआ. इस तरह बलिया में अब तक कुल 19 नामांकन हुआ, जबकि सलेमपुर में अब तक 21 उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर चुके हैं.


सोमवार को गठबंधन से उम्मीदवार सनातन पांडेय ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. इसके अलावा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राम आशीष, जन अधिकार पार्टी के अमरजीत यादव, अखंड समाज पार्टी के लल्लन, भारतीय समाज पार्टी के जन्मेजय, जनता क्रांति पार्टी की सीमा चौहान और निर्दल के रूप में ओमप्रकाश, सीताराम व हरेंद्र प्रसाद ने अपना नामांकन भरा.
इसी प्रकार लोकसभा सलेमपुर में हिंदू समाज पार्टी के पुष्कर राय, जनता राष्ट्रवादी पार्टी के कैलाश चौहान, राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के सोमेश्वर नाथ तिवारी, भारतीय प्रभात पार्टी के रमाशंकर, जनता कांग्रेस पार्टी के मो. सरूर अली और निर्दल प्रत्याशी के रूप में विश्राम, छोटेलाल, सुनील पांडे और सुनील कुमार ने पर्चा भरा. उधर, नामांकन के अंतिम दिन बलिया में दो और सलेमपुर में तीन नामांकन पत्र खरीदा गया.

प्रेक्षक से मिलने का सुबह 10 से 11 बजे तक समय

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए भारत निर्वाचन आयोग लोकसभा क्षेत्र बलिया व सलेमपुर के प्रेक्षक जिले में आ चुके हैं. बलिया के सामान्य प्रेक्षक व्यासन आर. 2007 बैच के आईएएस हैं और ये लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले के कक्ष संख्या-3 में रह रहे हैं. वहीं सलेमपुर के सामान्य प्रेक्षक अजय यादव 2006 बैच के आईएएस हैं और ये जिला पंचायत सिकन्दरपुर के डाक बंगले में प्रवास कर रहे हैं. किसी भी राजनैतिक दल के अध्यक्ष/मंत्री/निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थी/कार्यकर्ता प्रेक्षक से अवकाश के दिन को छोड़कर सुबह 10 बजे से 11 बजे तक मिल सकते है.